ऑटोमोबाइल

भारत में लांच होगा फॉर्च्यूनर का नया वेरियंट Fortuner TRD Sportivo

icon कुलदीप सिंह | 0
923
| सितंबर 15 , 2017 , 18:14 IST

भारत को दमदार एसयूवी देने वाली कंपनी टोयोटा यहां जल्द ही फॉर्च्यूनर का नया वैरियंट लॉन्च करने वाली है। टोयोटा Fortuner TRD Sportivo को भारत में जल्द ही लांच करेगी और इसकी कीमत 31.43 लाख रुपये होगी। भारत में आने वाले वैरियंट में काले रंग का इस्तेमाल किया गया है। इसका फ्रंट ग्रिल काले रंग का  होगा, जो कि एयर डैम के साथ मिलता है। इसके अलावा टोयोटा फॉर्च्यूनर के नये वैरियंट में काले और सिल्वर रंग के अलॉय वील्ज दिए गए हैं।

टोयोटा TRD Sportivo में लाल और काले रंग के ग्राफिक्स हैं, जो कि ग्रिल और दरवाजों पर 'TRD' लोगो के साथ आते हैं। इस कार के इंटीरियर की बात करें तो टोयोटा फॉर्च्यूनर TRD Sportivo का इंटीरियर भी काले रंग का ही है। TRD Sportivo में 2.8 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि स्टैंडर्ड मॉडल जैसा ही है। इस इंजन को 6 स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

Toyota

भारत में टोयोटा फॉर्च्यूनर का मुकाबला फोर्ड एंडीवर, इसुजू एमयू एक्स और जीप कम्पस आदि एसयूवी से होता है। साथ ही आपको बता दें कि  टोयोटा ने हाल ही इनोवा रेंज में कई फीचर्स अपग्रेड किए हैं। इनको जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें