नेशनल

दिल्ली: दाेस्त के घर फ्रिज में मिली लापता युवक की डेडबॉडी के 3 टुकड़े

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
618
| अक्टूबर 15 , 2017 , 11:38 IST

दिल्ली के महरौली इलाके में एक ऐसी खौफनाक वारदात सामने आई है। जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। उत्तराखंड के एक युवकी की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। ये युवक कुछ दिन पहले लापता हो गया था। इस युवक की डेड बॉडी को पुलिस ने टुकड़ों में बरामद किया है। बताया जा रहा है कि ये मृतक युवक एक रेस्टोरेंट में काम करता था और उसका शव उसी के दोस्त के कमरे के फ्रिज से टुकड़ों में पॉलीथीन में पैक बरामद हुआ है। ये घटना महरौली इलाके के सैदुल्लाजाब गांव के मकान नंबर 492 की है।

मृतक युवक का नाम विपिन जोशी बताया जा रहा है। विपिन 10 अक्टूबर से लापता था, 12 अक्टूबर को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। विपिन जोशी फियो नाम के एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता था। 9 अक्टूबर को विपिन अपने एक दोस्त बादल के घर गया था, वहां दोनों ने शराब पी। इसके बाद अगले दिन बादल कमरे का ताला लगा चला गया। इधर, विपिन के घर नहीं लौटने पर उसके भाई ने गांव में ढूंढा लेकिन वह नहीं मिला।

Vipin

विपिन के भाई ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस को जैसे ही शव के बारे में पता चला वह बादल के घर पहुंची, जहां बाहर से ताला लगा हुआ था। ताला तोड़कर जब पुलिस कमरे में दाखिल हुई तो उसे फ्रिज में तीन टुकड़ों में रखा विपिन का शव बरामद हुआ।

पुलिस को कमरे से एक धारधार हथियार भी मिला है, जिससे शव को काटे जाने का शक है। साथ ही पुलिस ने मौके से शराब की कुछ बोलतें भी बरामद की हैं।

पुलिस ने शुरुआती जांच में विपिन के दोस्त बादल मंडल पर हत्या का शक जताया है। हत्या के बाद से ही बादल मंडल फरार है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें