मनोरंजन

Viral: 'बधाई हो' के मिस्टर कौशिक ने शेयर किया फनी वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1637
| नवंबर 13 , 2018 , 18:54 IST

आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'बधाई हो' की सक्सेस पार्टी एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। और अभी भी फिल्म सिने परदे से उतरी नहीं है और अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My first ever effort on #dubsmash ... @iamitrsharma is it ok ? #badhaaiho #surekhasikri @pictureschrome @jungleepictures @sanyamalhotra_ @neena_gupta @badhaaihofilm

A post shared by Gajraj Rao (@gajrajrao) on

इस फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आई और साथ ही सारे स्टार्स की एक्टिंग और शानदार डायलॉग्स के चलते दर्शकों द्वारा काफी पसंद की गई। फिल्म में आयुष्मान खुराना की दादी का किरदार एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी ने निभाया है। उनके डायलॉग्स और अंदाज को काफी पसंद किया गया। मिस्टर कौशिक बने गजराव राव ने अपनी अम्मा के एक पॉपुलर डायलॉग्स को बड़े ही मजेदार तरीके से री-क्रिएट किया है।

'बधाई हो' के ट्रेलर में वैसे तो कई मजेदार मूवेंट्स थे। जैसे ही कौशिक परिवार में नन्हें बच्चे के आने की खबर फैलती है, वैसे ही दादी बनीं सुरेखा सीखरी उनकी बहू (नीना गुप्ता) को लताड़ते हुए कहती हैं कि ये सब करने का टाइम कब मिला? इसी सीन को गजराज राव ने अपने ही अंदाज में पल्लू ओढ़कर री-क्रिएट किया है।

इस वीडियो को गजराव राव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस फिल्म में आयुष्मान और गजराव के अलावा सान्या मल्होत्रा और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में हैं।


कमेंट करें