मनोरंजन

लड़का से लड़की बने गौरव को रियलिटी शो से निकाला बाहर, जानिए वजह

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
878
| अक्टूबर 29 , 2017 , 11:41 IST

लड़का से लड़की बने गौरव अरोड़ा ने एक बार फिर  टीवी रियलिटी शो इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल से से टीवी पर वापसी की थी, लेकिन वो अब एलिमिनेट हो गए हैं। उनको शो से बाहर निकाल दिया गया है। इसके पीछे वजह है उनका सेक्स चेंज ऑपरेशन।

दरअसल ऑपरेशन से गौरी अभी पूरी तरह उभर नहीं पाई हैं। अभी भी उनके शरीर में अब भी रिकवरी की प्रक्रिया चल रही है, इसलिए उन्हें शो से एलिमिनेट कर दिया गया है। शो के मेकर्स का मानना है कि फिलहाल गौरी के लिए शो से दूर रहना ही सही होगा, क्योंकि अब भी उनका शरीर सेक्स चेंज ऑपरेशन से रिकवर हो रहा है। किसी भी तरह का शारीरिक दबाव उन्हें नुकसान पहुंचा सकता है।

 

LET US HAVE A SMOKE FREE AND BREATHE FREE DIWALI. #DIWALI2017

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on

बता दें कि शो के दौरान गौरी ने खुद ही जजेस को बताया था कि इतना बड़ा फैसला करना उनके लिए काफी मुश्किल भरा था। शो के दौरान कई तरह के टास्क करने में भी उन्हें दिक्कत आ रही है। इसी को देखते हुए जजेस ने उन्हें शो से अलग करने का फैसला किया है। बताया जाता है कि गौरी के इस जवाब से जजेस काफी खुश हुए थे, लेकिन उनके ऑपरेशन को देखते हुए उन्हें शो से बाहर करने का फैसला करना पड़ा है। गौरी ने इंस्टाग्राम पर इसे लेकर एक पोस्ट भी लिखी है। उनका कहना है कि वह उन सब लोगों के शुक्रगुजार हैं, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया, मगर अपनी हेल्थ कंडीशन को देखते हुए फिलहाल उनके लिए शो से बाहर होना ही बेहतर है।

वैसे जब इस रियल्टी शो में उनसे सेक्स चेंज कराने का कारण पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, एक औरत होना किसी वरदान से कम नहीं है, मैंने खुद को यही गिफ्ट दिया है। तीन साल पहले मैं एक पुरुष मॉडल था। मैं पुरुषों की मैग्जीन के कवर पेज पर था। मगर अब मेरा विकास एक औरत के तौर पर हो रहा है और मुझे ये काफी पसंद है।

 

A post shared by GAURI ARORA (@gauriarorafficial) on

बता दें कि दिल्ली में जन्में गौरव अरोड़ा MTV Splitsvilla के आठवें सीजन में नजर आए थे। बीते साल उन्होंने सेक्स चेंज सर्जरी कराई है। मॉडलिंग की दुनिया में वह काफी अच्छा काम कर रहे थे। किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि वो कभी सेक्स चेंज कराएंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें