मनोरंजन

टीवी एक्टर गौतम रोडे ने पंखुड़ी अवस्थी के साथ की सगाई, यहां हुई थी मुलाकात

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
837
| अक्टूबर 25 , 2017 , 17:02 IST

छोटे पर्दे के जानेमाने अभिनेता गौतम रोडे आखिरकार अपनी को-स्टार पंखुड़ी अवस्थी के साथ सगाई के बंधन में बंध ही गए। दोनों की शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई थी आखिरकार इन दिनों ने सगाई कर ली है। रिपोर्ट की माने तो दोनों ने दिवाली के दौरान अपनी सगाई की पुष्टि की है।

बता दें कि गौतम और पंखुड़ी एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों की मुलाकात टेलीविजन शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई थी। पंखुड़ी ने सूर्यपुत्र कर्ण में द्रौपदी का किरदार निभाया था जबकि गौतम कर्ण के किरदार में दिखे थे। दोस्ती प्यार में बदलने के लंबे समय बाद परिवारवालों के बीच दोनों ने अंगूठियां बदली।

583502-gautam-rode-and-pankhuri-awasthy-in-suryaputra-karnd1a1536cc1e890ba8f63f181e26665fa

26 साल की पंखुड़ी लगभग 40 साल के गौतम की मां से भी मिली थीं और उन्होंने अपना घर भी गौतम के घर के पास ही शिफ्ट कर लिया है।

जब गौतम से सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'हां, पंखुड़ी और मैं हाल ही में एंगेज हो गए। मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे पंखुड़ी जैसा साथ मिला है। वह मेरे परिवार में पूरी तरह से फिट बैठती हैं।

पंखुड़ी ने भी कहा, 'हमने पहला स्टेप लिया है। परिवारों ने हमारा स्वागत किया है। गौतम में मुझे मेरे सारे सपनों के जवाब मिलते हैं। मैं जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पड़ाव का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।' यह पूछने पर कि शादी कब है, पंखुड़ी ने कहा, 'हमारा परिवार साथ बैठेगा और तारीख तय करेगा। अगले साल तक हो सकता है।

पंखुड़ी ने अपने करियर की शुरुआत 'ये है आशिकी' के एक एपिसोड से की थी। उन्होंने 'रजिया सुल्तान' और 'क्या कसूर है अमला का' में लीड रोल प्ले किया। गौतम ने 'सरस्वतीचंद्र', 'लकी' और 'महाकुभ' जैसे शोज में अहम रोल निभाया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें