इंटरनेशनल

पूर्व US प्रेसिडेंट ने एक्ट्रेस से मांगी माफी, सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
256
| अक्टूबर 25 , 2017 , 21:37 IST

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति सीनियर बुश पर एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हॉलीवुड एक्ट्रेस हीथर लिंड (34) ने बताया कि व्हील चेयर पर बैठे पूर्व राष्ट्रपति ने एक कार्यक्रम के दौरान दो बार उनके शरीर के पिछले हिस्से को भद्दे तरीके से छूया था। लिंड ने इस घटना का जिक्र इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर किया। इस पोस्ट में इस दिन का जिक्र करते हुए उन्होंने लिखा कि पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ हाल ही आई बुश की तस्वीर को देखकर उन्हें धक्का लगा और वह घटना का विवरण सार्वजनिक करने से खुद को रोक नहीं पाईं।

लिंड ने लिखा है कि वह देश के सभी पूर्व राष्ट्रपति का सम्मान करती हैं जिन्होंने अमेरिका के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन इस घटना ने उन्हें परेशान किया। लिंड ने लिखा कि जिस समय सीनियर बुश यह हरकत कर रहे थे। उस समय पत्नी बारबरा वहीं मौजूद थी। उन्होंने पहली बार तो बुश की हरकत को अनदेखा किया लेकिन दुसरी बार आंखे दिखाते हुए कहने लगी, ‘नॉट अगेन’ इसके आगे लिंड ने लिखा कि बुश ने उन्हें गंदे जोक्स सुनाने की भी कोशिश की।

Bush-1_1508936709

लिंड के मुताबिक ये घटना 2014 की है। उस समय बुश की उम्र करीब 93 साल थी। इसके बाद सीनियर बुश ने हरकत से इंकार नहीं किया। उनके प्रवक्ता ने कहा है कि पूर्व राष्ट्रपति बुश कभी भी ऐसी स्थितियों में नहीं रहे जिससे किसी को तकलीफ हो। अगर उनकी मजाकिया हरकत से हीथर लिंड को पीड़ा पहुंची है तो वह उसके लिए क्षमा चाहते हैं। बता दें, सीनियर बुश के बेटे जॉर्ज डब्ल्यू. बुश भी अमेरिका के राष्ट्रपति रहे हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें