इंटरनेशनल

हैरतअंगेज: BF के टुकड़े-टुकड़े कर GF ने बनाई बिरयानी, मिक्सी में फंसे दांत ने खोला राज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1761
| नवंबर 22 , 2018 , 17:02 IST

वैसे तो प्यार के रिश्ते बेहद ही खूबसूरत होते हैं लेकिन कई बार जब रिश्ते को सही मुकाम नही मिल पाता है तो वो किसी खतरनाक अंजाम तक पहुंच जातें है। ऐसा ही एक मामला संयुक्त अरब अमीरात के अल अइन शहर से सामने आया है जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं।

यहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने ब़ॉयफ्रेंड की न सिर्फ हत्या की बल्कि उसकी लाश के टुकड़े टुकड़े कर उसकी बिरयानी बनाई और पास में काम कर रहे मजदूरों को खिला दिया। इसके अलावा उसने मांस के बचे हुए टुकड़े को पास के कुत्तों को खिला दिया। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक 30 वर्षीय महिला ने अल अइन कोर्ट में कबूल किया है कि उसने ही अपने एक्स बॉयफ्रेंड का कत्ल कर टुकड़े किए और फिर बिरयानी बनाई।

वहीं जांच अधिकारियों का कहना है कि गर्लफ्रेंड ने ऐसा इसलिए किया, क्योंकि ब्वॉयफ्रेंड किसी अन्य महिला से शादी करने जा रहा था।

NEW BIRYANI

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला मोरक्को की रहने वाली है, लेकिन महिला ने इस घटना को UAE में अंजाम दिया। इस हत्या का खुलासा तब हुआ, जब मृतक का भाई उसकी तलाश में महिला के घर पहुंचा। जब उसने महिला से अपने भाई के बारे में पूछा तो उसने कहा कि उसे किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है। महिला ने बताया कि उसका किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर हो गया था, जिसके बाद हमारा ब्रेकअप हो गया।

BIRYANI

लेकिन महिला के घर में मृतक के भाई को मिक्सी में एक इंसानी दांत फंसा हुआ नजर आया। दांत देख उसे शक हुआ और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मृतक के भाई की दी गई तहरीर के मुताबिक पुलिस ने छानबीन शुरू की और उस दांत का डीएनए टेस्ट करवाया। डीएनए टेस्ट में यह साबित हो गया कि वह दांत महिला के एक्स बॉयफ्रेंड का ही है। फिलहाल इस मामले का खुलासा कर आरोपी महिला को जेल भेज दिया गया है।


कमेंट करें