नेशनल

यूपी में लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से बाहर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
246
| अक्टूबर 15 , 2017 , 13:38 IST

हरदोई जिले में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। कार्रवाई की टाल मटौली होने पर पुलिस अधीक्षक की फटकार के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। मामला हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है। यहां रहने वाले किसान ने बताया कि उसकी पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर वह उसको लेकर अस्पताल दिखाने चला गया। घर में सिर्फ 16 वर्षीय बेटी मौजूद थी। आरोप है कि जब वह पत्नी का इलाज कराकर घर वापस लौटा तो देखा बेटी घर पर नहीं है, इस पर उसने खोजबीन शुरु कर दी।

थोड़ी देर बाद बेटी बदहवास हालत में घर पहुंची तो मां को देखकर फफक पड़ी। उसने खुद के साथ दुराचार होने की बात स्वीकारी। यह बात सुनते ही किसान परिवार के होश उड़ गए। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत संबंधित थाने में की तो पुलिस ने उसकी फरियाद नहीं सुनी और थाने से लौटा दिया। इसके बाद जब किसान घर पहुंचा तो बेटी की हालत गंभीर हो गई। किसान ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए एसपी से न्याय की गुहार लगाई। 

Rape-minor

पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लिया और लोनार थानाध्यक्ष को फटकार लगाते हुए तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर विवेचना के आदेश दिए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा दी गई तहरीर पर गांव के ही उदयभान और नन्हे के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है और पुलिस इसकी जांच कर रही है मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का सही खुलासा होगा।

पीड़िता के मुतातबिक, वह घर में अकेली थी, तभी दो लोग उसे जबरन उठा ले गए। उन लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया। दरिन्दों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज से हमला भी किया। चीखने पर पीड़िता के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया, आंख पर पट्टी और हाथ-पांव बांध कर बांस के झाड़ में फेंक दिया गया। किसी तरह वह दरिंदो के चंगुल से छूटकर घर पहुंची।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें