खेल

इस इंसान के लिए धड़कता है विनेश फोगाट का दिल, खुद बताया कौन है उनका प्यार

अमितेष युवराज सिंह | न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
2646
| अगस्त 23 , 2018 , 16:30 IST

एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का सिर ऊंचा करने वालीं पहलवान विनेश फोगाट ने अपने जीवनसाथी के बारे में खुलासा किया है। विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया में फोटो शेयर कर अपनी लव लाइफ के बारे में सबको बताया है।  

विनेश ने 23 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहलवान सोमवीर राठी के साथ फोटो शेयर कर अपने फैंस को जीवन साथी के बारे में बताया। फोटो शेयर करते हुए विनेश ने लिखा,

ये मेरे द्वारा लिया गया अभी तक का सबसे अच्छा निर्णय है। मुझे इस बात की खुशी है कि तुमने मुझे जीवन के लिए चुना है।

 

The best decision I ever made! Glad you pinned me for life ????❤️

A post shared by Vinesh Phogat (@vineshphogat) on

इस फोटो के शेयर होते ही लोगों को पता चल गया कि विनेश ने अपना जीवन साथी चुन लिया है। इसके बाद फैंस विनेश और सोमवीर को बधाई देने लगे।

हालांकि उस खबर पर विनेश के भाई हरविंदर का कहना है कि उन्हें इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। अगर विनेश ने अपने जीवनसाथी के बारे में कोई फैसला लिया है तो इस बारे में वो ही बता सकती है।

कौन हैं सोमवीर

सोमवीर राठी सोनीपत के खरखौंदा के रहने वाले हैं। वे इस समय रेलवे में टीटीई की नौकरी कर रहे हैं और राजस्थान में पोस्टेड हैं। उन्होंने पहलवानी में नेशनल चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीत रखा है। आपको बता दें कि विनेश भी रेलवे में नौकरी करती हैं।

आपको बता दें कि विनेश द्वारा फोटो शेयर करने से पहले एक अखबार में खबर छपी कि एथलीट नीरज चोपड़ा और विनेश के बीच बढ़ रही हैं नजदीकियां। इस खबर को पढ़कर विनेश फोगाट ने ट्वीट कर खबर का खंडन किया। विनेश ने ट्वीट में लिखा,

मैं, नीरज और सभी भारतीय एथलीट एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं ताकि मेडल जीतकर देश का नाम रोशन कर सकें लेकिन दुख तब होता है जब सम्मान और गौरव बढ़ाने वाले एथलीट की गलत तस्वीर पेश की जाती है।

इस वजह से उड़ी अफवाह

जकार्ता में विनेश फोगाट के मैच में एथलीट नीरज चोपड़ा भी पहुंचे हुए थे। उन्होंने मैच के दौरान सेल्फी लेते हुए उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इसके बाद अखबार ने खबर छाप दी कि दोनों में नजदीकियां बढ़ रही हैं।


कमेंट करें