मनोरंजन

यौन शोषण के आरोपों पर अजीज अंसारी ने दिया जवाब, कहा- सब कुछ आपसी सहमति से हुआ था

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1156
| जनवरी 16 , 2018 , 09:55 IST

गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में टीवी कटेगरी में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित होनेवाले भारतीय मूल के अभिनेता अजीज अंसारी पर ब्रुकलिन की एक 23 वर्षीया महिला फोटोग्राफर ने पिछले साल यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। महिला फोटाग्राफर ने आरोप लगाया था कि उनके मना करने के बाद भी अजीज अंसारी ने उनके साथ जबरदस्‍ती करने का आरोप लगाया था।

फोटोग्राफर ने 'बेब.नेट' के साथ एक साक्षात्कार में अजीज के साथ उस मुलाकात को याद करते हुए कहा था, "वो मेरे जीवन की सबसे बुरी रात थी", इसके जवाब में 34 वर्षीय अभिनेता का यह बयान सामने आया है।

अभिनेता ने 'पीपल' मैगजीन को दिए बयान में कहा, "पिछले साल सितंबर में एक पार्टी के दौरान मैं एक महिला से मिला था। हमने अपने नंबरों का आदान-प्रदान किया। हमने एक दूसरे को संदेश भी भेजे और आखिरकार हम डेट पर भी गए." उन्होंने आगे कहा, "हमने रात का खाना खाया और इसके बाद हमारे बीच यौन संबंध बने। इसमें दोनों की सहमति थी।"

अंसारी ने मीडिया को यह भी बताया कि डेट के अगले दिन महिला ने उन्हें मेसेज किया था और वह पिछली रात की घटनाओं से असहज थीं। अंसारी का यह भी दावा है कि इसके बाद उन्होंने महिला से निजी तौर पर बात कर मामले को सुलझाने का प्रयास किया था।

महिला फोटोग्राफर का कहना है कि मैं अंसारी से 2017 में एमी अवार्ड की एक पार्टी के बाद मिली थी। हमे एक दूसरे की कंपनी काफी पसंद थी इसलिए हम एक-दूसरे को डेट करने लगे। एक दिन उन्होंने मुझे न्यूयॉर्क सिटी में बने अपने अपार्टमेंट पर बुलाया। यहां मेरे लाख मना करने के बाद भी मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें-गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में भारतीय मूल के अजीज अंसारी ने बजाया डंका,जीता ये अवार्ड

न्यूज डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक महिला ने बताया कि अजीज मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे थे। वो लगातार ओरल सेक्स करने की कोशिश कर रहे थे। मैं लगातार उनसे बोल रही थी कि इन सारी चीजों के साथ में कम्फर्टेबल नहीं हूं। लेकिन मेरी एक भी बात अजीज ने नहीं सुनी। वो लगातार मुझ पर सेक्स करने का प्रेशर बनाते रहे। उनके फलैट पर बैकग्राउंड में टीवी चल रहा था। मेरी आवाज को सुने बिना वो मुझे किस करने की कोशिश करते रहे।

मैं किसी भी तरह उस जगह से निकलकर कैब से अपने घर निकल गई। उस रात मैं पूरी रात कैब में रोती रही। उस दौरान महिला ने अजीज अंसारी को मैसेज किया, जिसमें लिखा कि डिनर डेट पर जो हुआ वो आपके लिए फन मोमेंट होगा लेकिन मेरे लिए नहीं था।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें