मनोरंजन

करण जौहर पर बरसे गोविंदा, कहा-सबसे ज्यादा खतरनाक और जेलस इंसान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1334
| फरवरी 10 , 2017 , 12:11 IST

अभिनेता गोविंदा, करण जौहर से काफी नाराज हैं। गोविंदा इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने करण जौहर को खतरनाक आदमी बता दिया। गोविंदा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि करण अपने आपको बहुत मिलनसार और साधारण दिखाने की कोशिश करते हैं लेकिन वे डेविड धवन से ज्यादा जेलस और खतरनाक हैं। गोविंदा ने कहा कि पिछले तीस सालों में करण ने मुझे कभी भी फोन नहीं किया। गोविंदा ने कहा कि करण अपने ग्रुप से बाहर के एक्टर्स को हैलो तक कहना पसंद नहीं हैं।

L-3

गोविंदा ने कहा कि करण का दिल बहुत छोटा है। मेरी फिल्म रिलीज होने के अगले सप्ताह अपनी फ़िल्म रिलीज करना उसकी सोची-समझी रणनीति है। दरअसल, फिल्म 'आ गया हीरो' में जल्द ही गोविंदा नजर आने वाले हैं, जिसका इंतजार उनके फैंस काफी दिनों से कर रहे हैं। इनदिनों गोविंदा जमकर अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इसी दौरान जब गोविंदा से सवाल किया गया तो वह अपनी फीलिंग्स नहीं छुपा पाए और करण को जमकर कोसा।

Hero-1024x576

इसके पीछ भी कहानी ये है कि कुछ दिन पहले एक सार्वजनिक बयान में शिकायत भरे लहजे में गोविंदा ने कहा था कि करण जौहर ने कभी उन्हें अपने शो 'कॉफ़ी विद करण' में नहीं बुलाया। जब यह बात करण तक पहुंची तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें खुशी होगी अगर गोविंदा उनके शो पर नजर आते हैं। करण ने यह भी कहा कि वो जल्द ही उनसे इस बारे में बात कर कोई रास्ता निकालने का प्रयास करेंगे लेकिन फिर भी गोविंदा को बुलाया नहीं गया।
Govinda


कमेंट करें