मनोरंजन

आशुतोष गोवारिकर की पीरियड फिल्म ‘पानीपत’ का फर्स्ट लुक जारी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1655
| मार्च 14 , 2018 , 14:44 IST

डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर एक बार फिर पीरियड फिल्म लेकर आ रहे हैं। उनकी अगली फिल्म पानीपत का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। आशुतोष ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें एक योद्धा की तलवार नजर आ रही है। संजय दत्‍त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन जैसे कलाकार इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगे और ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 में रिलीज होने की उम्मीद है।

आशुतोष की फिल्म ‘पानीपत’ के तीसरे युद्ध पर आधारित है। भारी भरकम बजट से बनने वाली इस फिल्म में एक्शन सीन की भरमार है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। आशुतोष बॉलीवुड में पीरियड फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। आशुतोष की फिल्म जोधा अकबर बना चुके हैं, लेकिन उनकी पिछली फिल्म मोहनजोदारो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से विफल साबित हुई थी।

ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में एक बार फिर इतिहास को सामने लाने की होड़ मच चुकी है। एक तरफ जहां संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने सुर्खियां बटोरी वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत की रानी लक्ष्मीबाई भी चर्चाओं में है। यही नहीं इस दौड़ में बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार भी 2019 में सारागढ़ी की लड़ाई लेकर आ रहे हैं।

फिल्म पानीपत में पहली बार संजय दत्त और अर्जुन कपूर एक साथ सिल्वर स्क्रिन पर नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन फिल्म में मराठा योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे, तो संजय दत्त का भी फिल्म में अहम किरदार है। अर्जुन कपूर अपने करियर में पहली बार न केवल किसी पीरियड फिल्म का हिस्सा हैं, बल्कि वह पहली बार किसी योद्धा के रूप में नजर आने वाले हैं।


कमेंट करें