नेशनल

ग्रेटर नोएडा : पुलिसकर्मी ने की मासूम के साथ रेप की कोशिश

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
537
| फरवरी 17 , 2018 , 20:17 IST

ग्रेटर नोएडा से एक शर्मनाक वारदात सामने आई है। ग्रेटर नोएडा में पुलिस चौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने 6 साल की मासूम के साथ रेप करने की कोशिश की है। पुलिस ने इस घटना के संबंध में विभिन्न धाराओं संख्या-70/18 धारा-376/511 भादवि व 5(2) पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, पीड़िता का परिवार आजमगढ़ का रहने वाला है और यहां कुलेसरा में किराये के मकान में रहता है।

क्या है पूरी घटना?

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस कांस्टेबल ग्रेटर नोएडा के थाना इकोटेक-3 में तैनात है। आरोपी कांस्टेबल का नाम नरेंद्र सिंह है। शनिवार को इलाके की एक 5 साल की बच्ची स्कूल से घर जा रही थी कि तभी उसे रास्ते में नरेंद्र सिंह मिल गया। आरोप है कि नरेद्र सिंह बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ थाने में ले गया।

Childabuse-compressor

थाने में ले जाकर नरेंद्र सिंह बच्ची के साथ रेप करने की कोशिश करना लगा। लेकिन बच्ची किसी तरह नरेंद्र सिंह के चंगुल से भाग निकली। बच्ची को थाने से भागता देख आरोपी कांस्टेबल ने उसका पीछा किया और उसे दौड़ाते दौड़ाते उसके पीछे उसके घर पहुंच गया। बच्ची ने जब घर पहुंच कर परिजनों को आपबीती बताई तो ग्रामीण में रोष भर गया।

 


कमेंट करें