नेशनल

J&K में CRPF पर ग्रेनेड हमला, 4 जवानों सहित 5 घायल

रवि शर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
698
| जून 2 , 2018 , 21:27 IST

जम्मू-कश्मीर में ग्रेनेड हमले का दौर थम नहीं रहा है। श्रीनगर में करीब दो-ढाई घंटे के भीतर सीआरपीएफ वाहनों पर लगातार तीन ग्रेनेड हमले हुए। इनमें चार जवानों सहित पांच लोग घायल हो गए। जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है।

पहला हमला श्रीनगर के फतहकदल और दूसरा बुदशाह इलाके में हुआ जहां सीआरपीएफ वाहनों को निशाना बनाया गया। इसमें चार जवानों सहित पांच लोग घायल हो गए। तीसरा हमला श्रीनगर के जहांगीर चौक में हुआ। यहां 300 मीटर की दूरी से हमले को अंजाम दिया गया।

पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने सीआरपीएफ की 82 बटालियन को ग्रेनेड से निशाना बनाया, जिसमें तीन जवान घायल हो गए। घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

बता दें कि कश्मीर में शांति के लिए एक ओर सुरक्षाबलों ने सीजफायर का ऐलान किया है तो दूसरी ओर आतंकी लगातार घाटी में हमला कर अशांति फैला रहे हैं। शुक्रवार को कश्मीर में अलग-अलग इलाकों में 5 ग्रेनेड हमले किए गए।

इन पांचों हमलों की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली है। आपको बता दें कि इन हमलों में कई जवान और आम नागरिक घायल हुए हैं। बता दें कि जंग-ए-बदर का दिन रमज़ान महीने के 17वें रोज़े का दिन होता है। यह तीन दिन तक मनाया जाता है।


कमेंट करें