नेशनल

मर्शल विवाद: GST टीम ने एक्टर विशाल के प्रोडक्शन हाउस पर मारा छापा

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
401
| अक्टूबर 24 , 2017 , 17:39 IST

जीएसटी इंटेलिजेंस एजेंसी की टीम ने मर्सल फिल्म के ऐक्टर विशाल के प्रॉडक्शन हाउस के दफ्तर पर छापा मारा। बता दें कि विशाल फिल्म फैक्ट्री के मालिक विशाल तमिलनाडु फिल्म प्रड्यूसर्स काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं। यह छापा दोपहर 2 बजे के बाद वडापलानी स्थित दफ्तर पर मारा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस छापे से यह जानने की कोशिश की जा रही है कि प्रॉडक्शन हाउस ने जीएसटी के भुगतान में कोई गड़बड़ी तो नहीं की है। विशाल पर आरोप है कि उन्होंने टैक्स में लाखों की गड़बड़ी की है।

तमिल चैनल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जीएसटी टीम की मांग पर विशाल ने सभी दस्तावेज उपलब्ध करा दिए हैं। बता दें कि जीएसटी की इंटेलिजेंस टीम का काम जीएसटी से बचने वालों का पता लगाने का है। विशाल नदिगार संगम के सचिव और तमिलनाडु फिल्म प्रड्यूसर्स काउंसिल के अध्यक्ष भी हैं।
2013 में बनी विशाल फिल्म फैक्ट्री ने अब तक 'अम्बाला' और 'कथकली' सहित कुल 6 फिल्में बनाई है। इन सभी फिल्मों ने लीड हीरो के तौर पर विशाल ने ही काम किया है।

हाल ही में विशाल दो और कारणों से खबरों में रहे हैं

पहला: विशाल ने ऑनलाइन फिल्में लीक करने वाली वेबसाइट तमिल रॉकर्स के एडमिन को पकड़ने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी।
दूसरा: हाल ही में विवादों से घिरी फिल्म 'मर्सल' के बारे में जब तमिलनाडु बीजेपी के नेता एच राजा ने कहा कि मैंने इस फिल्म के कुछ हिस्से इंटरनेट पर देख लिए हैं तो विशाल ने उन पर भी निशाना साधा था।


कमेंट करें