राजनीति

पाटीदार नेता नरेन्द्र पटेल का BJP पर आरोप, कहा- 1 करोड़ में की खरीदने की कोशिश

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1126
| अक्टूबर 23 , 2017 , 08:47 IST

गुजरात चुनाव की सुगबुगाहट के बीच पाटीदार आंदोलन के संयोजक नरेन्द्र पटेल ने बीजेपी पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है। नरेन्द्र पटेल ने कहा है कि उसे भी बीजेपी नेताओं ने पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है और इसके लिए उसे 1 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया गया है।

नरेंद्र पटेल रविवार शाम को बीजेपी में शामिल हुए थे और रात में 11 बजे ही उन्होंने मीडिया को बताया कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए एक करोड़ रुपये का पेशकश की है। नरेंद्र पटेल के मुताबिक उन्हें 10 लाख रुपये एडवांस के तौर पर दिए गए हैं और बाकी के 90 लाख रुपये सोमवार को मिलने वाले थे।

पटेल ने कहा कि उन्हें यह पैसा बीजेपी में शामिल हो चुके वरुण पटेल के माध्यम से मिला है और बचे हुए पैसे सोमवार को दिए जाने थे।

हार्दिक पटेल के गुट का कहना है कि वह धीरे-धीरे बीजेपी के खिलाफ सबूत सबके सामने लाएंगे। वहीं कांग्रेस ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि, बीजेपी लगातार लोगों को खरीदने की कोशिश कर रही है। राज्यसभा सदस्यता के चुनाव में भी बीजेपी ने खरीद-फरोख्त की कोशिश हुई थी।

वहीं, नरेंद्र पटेल के बीजेपी पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए वरुण पटेल ने कहा है कि अगर इतने पैसे देने की बात हुई है तो नरेंद्र पटेल ने पूरी रकम लेने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी चाहिए थी। 

बता दें कि, पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल के दो करीबी रेशमा पटेल और वरुण पटेल बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें