राजनीति

राहुल ने BJP-RSS पर कसा तंज, पूछा- संघ में महिलाएं क्यों नहीं हैं?

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
708
| अक्टूबर 10 , 2017 , 12:16 IST

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात दौरे के दूसरे दिन वडोदरा में छात्रों से संवाद किया। इससे पहले राहुल गांधी ने संकल्प भूमि जाकर बी.आर. अंबेडकर को श्रद्धांजलि दी। गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटे राहुल गांधी ने एक बार फिर आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी को आड़े हाथों लिया है।

राहुल गांधी ने पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी का ध्यान नौकरियां देने पर नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी जो सेल्फी हो रही है वो मेड इन चाइना सेल्फी है, मैं चाहता हूं कि चीन में लोग मेड इन इंडिया वाली सेल्फी लें।

राहुल ने अपने संवाद के दौरान आरएसएस पर भी जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि संघ में एक भी महिला सदस्य नहीं है। इनका (बीजेपी) मुख्य संगठन आरएसएस है। कितनी महिला हैं उसमें, कभी शाखा में महिलाओं को देखा है? मैंने तो नहीं देखा?'

राहुल ने कहा कि अगर हम सत्ता में आते हैं तो हमारा ध्यान पढ़ाई, नौकरियां बढ़ाने पर होगा।

राहुल ने वडोदरा में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा, बीजेपी की सोच है जब तक महिला चुप रहे, कुछ बोले ना तक तक महिला ठीक है। जैसे ही महिला ने मुंह खोला उसको चुप करवाओ।

राहुल ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, क्या आपने स्टार्टअप इंडिया के बारे में सुना? क्या आपने इसके आइकन जय शाह के बारे में सुना?

वीडियो में देखें राहुल गांधी का छात्रों के साथ संवाद...


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें