मनोरंजन

Gully Boy Trailer: रैप की दुनिया में रणवीर सिंह का धमाल, आलिया भट्ट के धांसू तेवर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
1664
| जनवरी 9 , 2019 , 16:04 IST

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं। रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं। रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy Ranveer Singh) का सॉन्ग 'असली हिप हॉप (Asli Hip Hop)' 4 जनवरी को रिलीज कर दिया गया था।

इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आए, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार से रू-ब-रू कराने का ये अंदाज वाकई मजेदार रहा। लेकिन 'गली बॉय' का ट्रेलर (Gully Boy Trailer) तो वाकई रणवीर सिंह की एक्टिंग को एक नए मुकाम पर ले जाता है।

रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 'गली बॉय (Gully Boy)' के ट्रेलर की एनाउंसमेंट की। दिलचस्प यह है कि रणवीर सिंह इसमें हिप हॉप और रैप कर रहे हैं। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'गली बॉय (Gully Boy)' में रैपर का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 'गली बॉय' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है। रणवीर सिंह को अपने कैरेक्टर में पूरी शिद्दत के साथ उतरने के लिए पहचाना जाता है।


कमेंट करें