नेशनल

एक और खुलासा: डेरे के स्कूल की बच्चियों से रेप करता था राम रहीम

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1958
| सितंबर 12 , 2017 , 17:26 IST

बलात्कारी राम रहीम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। रोजाना राम रहीम को लेकर तमाम खुलासे हो रहे हैं और इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है। रोहतक की सुनारियां जेल में बंद राम रहीम सैक्स अडिक्ट है। इस आदत के कारण राम रहीम का मानसिक संतुलन बिगड़ सकता है। ये चौंकाने वाला खुलासा जेल का मुआयना करके आए डॉक्टरों ने किया है।

राम रहीम के पूर्व समर्थक ने दावा किया है कि वह डेरे के स्कूल और अनाथालय की बच्चियों के साथ रेप करता था और जब कुछ बच्चियों गर्भवती हो जाती थीं, तो उनका डेरे के अस्पताल में ही गर्भपात करवा दिया जाता था। बता दें कि, राम रहीम के खिलाफ सीबीआई द्वारा दायर की गई चार्जशीट में 6 अन्य महिलाओं का भी नाम दर्ज था, जिनका रेप बाबा ने किया था।

डॉक्टरों ने बताया की राम रहीम सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सेक्स टॉनिक भी लेता था। पूर्व डेरा प्रेमी गुरदास सिंह ने इस बात का दावा करते हुए कहा था कि राम रहीम ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों से सेक्स टॉनिक मंगाता था और उनको सेवन करता है।

Gurmeet

गुरदास का कहना है कि यौन शोषण की शिकार करीब 10 महिलाओं उसके संपर्क में है। उन्होंने कहा कि महिलाएं सामने नहीं आना चाहतीं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं इससे उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें पैदा ना हा जाएं।

गुरदास ने कहा कि उसे जानकारी है कि डेरे के अनाथालय में ‘शाही बेटियां’ में रहने वाली अनाथ लड़कियों के साथ भी बाबा राम रहीम रेप करता था। 

आपको बता दें कि कोर्ट में जज के सामने राम रहीम ने खुद को नपुंसक बताया था। उसने भरी कोर्ट में अपनी मर्दानगी पर ही सवाल उठाते हुए कहा था कि वह नापुंसक है लेकिन जज इस पाखंडी बाबा की नस-नस से वाकिफ था। कोर्ट के फैसले के पेज नंबर 36 पर इसका जिक्र भी है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें