मनोरंजन

Happy B'day Tabu: अजय देवगन की वजह से कुंवारी रह गईं तब्बू !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1561
| नवंबर 4 , 2018 , 12:23 IST

बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। तब्बू को उनकी संजीदा एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में एक खास मुकाम हासिल है। तब्बू ने अपने करियर की शुरुआत की शुरुआत 14 साल की उम्र में फिल्म 'हम नौजवान' से की थी।फिल्म में उन्होंने देव साहब की बेटी का रोल निभाया था। फिल्म 'पहला पहला प्यार' में पहली बार तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

तब्बू महज 14 साल की थीं और इतनी छोटी-सी उम्र में उन्होंने फिल्म में एक दुष्कर्म पीड़िता का किरदार निभाया। इस किरदार में तब्बू ने दर्शकों को अंदर तक झकझोर दिया और अपना मुरीद बना लिया। इसके बाद तो फिर तब्बू ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

तब्बू की हाल ही में 'अंधाधुन' फिल्म रिलीज हुई थी। हमेशा की तरह इस फिल्म में भी तब्बू की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है। 2 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी तब्बू की सुंदरता को देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि वह उम्र के इस पड़ाव पर हैं।

तब्बू शानदार अदाकारा हैं ये बात सभी जानते हैं। लेकिन इस बात से कम लोग ही वाकिफ हैं वहीं कि तब्बू कभी हिंदी सिनेमा में नहीं आना चाहती थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि  मैंने निर्देशक शेखर कपूर के दबाव में आकर इंडस्ट्री में कदम रखा।

तब्बू ने एक इंटरव्यू में अपने सिंगल होने का बड़ा कारण बताया है। उन्होंने कहा कि अगर आज मैं सिंगल हूं तो वह सिर्फ अजय देवगन की वजह से। तब्बू का यह खुलासा काफी शॉकिंग है। तब्बू ने कहा था, 'मेरा कजिन समीर आर्या और अजय देवगन पड़ोसी थे। ये दोनों ही मुझ पर नजर रखते थे और फॉलो करते थे। अगर कोई लड़का मेरे आस-पास भी दिखता था तो दोनों मिलकर उसकी पिटाई कर देते थे। इसी वजह से आजतक मैं सिंगल हूं।


कमेंट करें