मनोरंजन

अक्षय के बर्थडे पर मेकर्स ने दिया फैंस को तोहफा, '2.0' का नया पोस्टर किया रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2420
| सितंबर 9 , 2018 , 18:07 IST

बॉलीवुड के खिलाडी यानी अक्षय कुमार आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। अक्षय के जन्मदिन के मौके पर पार्टी हुई जिसमें अक्षय के कुछ चुनिंदा दोस्त शामिल थे। अक्षय के जन्मदिन की पार्टी में ट्विंकल खन्ना ने ब्लैक आउटलुक चुना जिसमें वो अक्षय के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं है।

अपने जन्मदिन पर वो कुछ इस अंदाज़ में पत्नी ट्विंकल का हाथ थामे नज़र आये। इन तस्वीरों में उनकी ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है। इस रॉयल ब्लू शर्ट में उनका अंदाज़ भी काफी रॉयल लग रहा है।

DmnfbzAU8A9 सितंबर 1967 को पंजाब के अमृतसर में पैदा हुए और उनका असल नाम राजीव हरी ओम भाटिया है। बॉलीवुड में आने के बाद अक्षय ने अपना नाम बदल लिया। अक्षय ने 1991 में फिल्म 'सौगंध' से बॉलीवुड में कदम रखा। हांलाकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली, मगर फिर भी अक्षय तब से लेकर आज तक फिल्मी जगत के खिलाड़ी और एक्शन हैं।

 

फिल्म के मेकर्स ने अक्षय के जन्मदिन पर उनके फैंस को तोहफा देते हुए एक नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में अक्षय का डरावना लुक नजर आ रहा है। बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार ग्रे शेड कैरेक्टर में नजर आएंगे। उनका किरदार फिल्म में डॉ. रिचर्ड का होगा। जब से ​इस फिल्म में अक्षय का लुक रिवील किया गया है तभी से खिलाड़ी कुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बहुत कम ऐसे एक्टर हैं जो हर जॉनर में फिट हो जाते हैं, इनमें से एक अक्षय कुमार भी हैं। अक्षय अभी तक सौ से ज्यादा फ़िल्मों में काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्मों '2. 0', 'केसरी' और 'गुड न्यूज़' के लिए चर्चा में रहते हैं।

अक्षय कुमार ने साल 1991 में 'सौगंध' फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद से उन्होंने अपने फिल्मी सफर में कई यादगार फिल्में की हैं। अक्षय ने फिल्मों में न केवल हीरो बनकर बल्कि विलेन बनकर भी दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं उन्होंने कौन-कौन सी फिल्में में विलेन के किरदार को निभाया है।

अक्षय कुमार पहली बार फिल्म 'खिलाड़ी 420' में विलेन के रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ महिमा चौधरी मुख्य भूमिका में थीं। फिल्म 'खिलाड़ी 420' साल 2000 में रिलीज हुई थी। फिल्म में दर्शकों ने अक्षय के विलेन वाले किरदार को काफी पसंद किया था।

अक्षय की पहली हिट फिल्म 'खिलाड़ी' 1992 में रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उसके बाद 'खिलाड़ी' नाम से जुड़ी जितनी भी फिल्में आई सभी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आई। अक्षय की यह 5 फिल्में 'खिलाड़ी', 'सबसे बड़ा खिलाड़ी', 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी', 'खिलाड़ियों के खिलाड़ी' और 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी' है। इसी वजह से अक्षय कुमार का निक नेम खिलाड़ी है।

अक्षय इस साल 2018 में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जैसे फिल्म 'पैडमैन', 'गोल्ड' और इस साल की आखरी फिल्म '2.0' में जल्द नजर आने वाले हैं

वहीं इस लुक में अक्षय वाकई डरावने लग रहे हैं। उनका ये नया लुक अब तक का सबसे डिफरेंट लुक है।

इस फिल्म में अक्षय के साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म को एस शंकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह फिल्म इस साल के आखिर में 29 नवंबर को रिलीज हो रही है।


कमेंट करें