मनोरंजन

'हैप्पी फिर भाग जाएगी' में इस बार डायना के साथ सोनाक्षी भी लगाएंगी दौड़

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1045
| फरवरी 20 , 2018 , 14:29 IST

पिछले साल डायना पेंटी, अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फजल स्टारर ‘हैप्पी भाग जाएगी’ फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस किया था। जिसके बाद फिल्म के निर्देशक ने फिल्म का रिमेक बनाने का निर्णय लिया है।

फिल्‍म 'हैप्‍पी भाग जाएगी' का सीक्‍वेल यानी 'हैप्‍पी फिर भाग जाएगी' की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्‍म इसी साल 24 अगस्‍त को रिलीज होगी। जहां पिछली फिल्‍म में एक्‍ट्रेस डायना पेंटी हैप्‍पी बनी नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्‍म में सीक्‍वेल में एक नहीं बल्कि दो-दो हैप्‍पी नजर आएंगी। इस फिल्‍म में डायना पेंटी के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा भी नजर आएंगी। फिल्‍म के मेकर्स ने फिल्‍म की रिलीज डेट इस अंदाज में रिलीज की है।

सोनाक्षी सिन्हा ने सोमवार को ट्वीट कर अपने फैंस की बैचेनी और बढ़ा दी थी। सोनाक्षी ने ट्वीट कर बताया था कि उनकी फिल्म को लेकर मंगलवार को ऐलान किया जाएगा। जिसके बाद मंगलवार को फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गई है। फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी 24 अगस्त को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें-'ऐतराज' के सीक्‍वेल के साथ बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रियंका चोपड़ा!

फिल्‍म के प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने लिखा कि ‘अगर दोनों हैप्पी भागे न तो वो सभी को 24 अगस्त को मिलवाएंगे।’ पहली फिल्म की तरह ही सीक्‍वेल को भी मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं।

साल 2016 में आईं फिल्‍म 'हैप्‍पी भाग जाएगी' में डायना पेंटी, अभय देओल, जिमी शेरगिल और अली फजल नजर आए थे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें