खेल

एशिया कप: सलेक्शन पर हरभजन ने उठाए सवाल, पूछा- टीम में मयंक अग्रवाल कहां हैं

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1854
| सितंबर 7 , 2018 , 15:27 IST

15 सितंबर से एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत दुबई में हो रही है। पहला मुकाबला बांग्‍लादेश और श्रीलंका के बीच होगा। 19 सितंबर को भारत और पाकिस्‍तान के बीच हाईवोल्‍टेज मुकाबला होने वाला है।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम की घोषणा हो गयी है। विराट कोहली को आराम दिया गया है, जबकि उनकी जगह रोहित शर्मा को कप्‍तानी सौंपी गयी है। इधर टीम की घोषणा के चार दिनों के बाद भारत के सफल ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इसपर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्‍होंने पांच सितंबर को ट्वीट किया और टीम चयन पर चयनकर्ताओं को आड़े हाथ लिया।

'टर्बनेटर' एक युवा खिलाड़ी की लगातार अनदेखी करने पर सवाल उठाया। उन्‍होंने सवाल पूछा है कि क्‍या अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम बनाये जाते हैं। उन्‍होंने एशिया कप के लिए मयंक अग्रवाल की टीम में अनदेखी पर सवाल उठाया है।

भज्‍जी ने सवाल उठाते हुए ट्वीट किया और लिखा, इस टीम में मयंक अग्रवाल कहां हैं ????? बहुत सारे रन बनाने के बाद भी चयनकर्ताओं ने मयंक अग्रवाली की अनदेखी की है। ऐसा लगता है अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम हैं।

बता दें कि इस बार एशिया कप के लिए भारतीय टीम में रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडेय, केदार जाधव, एमएस धौनी(विकेट कीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्‌या, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, यजुवेंद्र चहल, भुवेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर को शामिल किया गया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें