खेल

...तो फिर वायरल हुआ भज्जी के चांटे वाला वीडियो, पुलिस की ड्रेस वाले को लगाया थप्पड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1998
| फरवरी 5 , 2019 , 16:10 IST

इस समय भारतीय टीम से बाहर चल रहे स्पिनर हरभजन सिंह का क्रिकेट में जलवा खुब चला अब टीम से बाहर होने के बाद भी भज्जी ने अपना जलवा कायम रखा है। भले ही वो किसी दुसरे फिल्ड के जरिए अपने नाम का डंका बजा रहे हों पर उनके हाथों का जादु अभी बाकी है।

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह क्रिकेट के मैदान से दुर होने के बाद हरभजन सिंह अब रेसलिंग में हाथ आजमाते दिखाई दे रहे हैं। पिछले सप्ताह ग्रेट खली की अकादमी में पहुंचे हरभजन अपने चांटे की ताकत दिखाई। हरभजन ने पुलिसकर्मी की ड्रेस पहने एक रेसलर को चांटा जड़ा जिसके बाद वह रिंग से ही बाहर गिर गया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Some CWE time at @dalipsinghcwe Khali academy jalandhar ????????????

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

'भज्जी' के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में वह द ग्रेट खली की जालंधर स्थित अकैडमी में नजर आ रहे हैं। विडियो में एक पुलिसकर्मी की ड्रेस पहने रेसलर उन्हें चैंलेंज करता है।

8 वर्षीय हरभजन रिंग में उतरते हैं और चैलेंज कर रहे उस रेसलर के गाल पर चांटा जड़ देते हैं। भज्जी का चांटा पड़ते ही वह रेसलर रिंग से बाहर जा गिरता है। हालांकि इस दौरान वह काफी गुस्से में नजर आता है। हरभजन भी अपना माइक अलग ही अंदाज में रिंग में गिरा देते हैं।

भारत के लिए 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट ले चुके हरभजन फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं। उन्होंने करियर का अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मार्च 2016 में ढाका में टी20 के तौर पर खेला था।


कमेंट करें