खेल

हरभजन ने GST पर ली चुटकी, कहा- लगता है सरकार साथ में खा रही है खाना

| 0
335
| सितंबर 28 , 2017 , 15:52 IST

टीम इंडिया से बाहर चल रहे स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने हाल ही में सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने जीएसटी पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया जो अब खासा वायरल हो रहा है। दरअसल, हरभजन ने कहा कि रेस्टोरेंट में डिनर करने के बाद जब पैसे देते है तो ऐसा लगता है कि राज्य और केंद्र सरकार दोनों ने हमारे साथ ही डिनर किया हो।

हरभजन सिंह द्वारा किए गए इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर लिखता है कि मुझे बिल्कुल आप जैसा ही फील होता है। मुझे समझ में नहीं आता कि अरुण जेटली ने दो तरह के टैक्स क्यों लगाए? ठीक इसी तरह से ये ट्वीट खासा वायरल हो गया।

खबर लिखने तक इस ट्वीट को 25 हजार लोगों ने लाइक किया। करीब 10 हजार लोगों ने रिट्वीट किया, जबकि डेढ़ हजार लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। बता दें कि हरभजन सिंह ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते है। इससे पहले हरभजन ने मौजूदा सीरीज में कंगारुओं की हार के बाद भी ट्वीट किया था और ऑस्ट्रेलियाई पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने इस जवाब दिया।

जिसके बाद हरभजन ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे लगता है कि आपको रिटायरमेंट छोड़कर फिर से खेलना चाहिए। मुझे अब महसूस होता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में अब अच्छे बल्लेबाजों का दौर खत्म हो गया।


author

कमेंट करें