खेल

कानपुर वनडे में खिलाड़ियों के बीच हुआ कुछ ऐसा, मैदान पर बहा खून!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
694
| अक्टूबर 30 , 2017 , 16:04 IST

कानपुर वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 रन से हराकर लगातार 7वीं वनडे सीरीज अपने नाम कर ली। इतना ही नहीं इस रोमाचंक मैच के दौरान कप्तान कोहली ने सबसे तेज 9,000 रन बनाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। लेकिन, इस मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि एक भारतीय खिलाड़ी का खून तक बह गया।

बता दें कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से भिड़ गए। दरअसल, जब अक्षर पटेल 28वां ओवर कर रहे थे, तो ओवर की तीसरी गेंद पर कीवी कप्तान केन विलियमसन ने मिड ऑन की तरफ गेंद को खेलकर सिंगल लेना चाहते थे, इस समय हार्दिक पंड्या तेजी से बॉल की ओर झपटे और विलियमस को रन आउट करने के मकसद से तुरंत ही नॉन स्ट्राइक एंड की ओर गेंद के साथ हवा में कूद गए।

इस दौरान हार्दिक का थ्रो विकेट को मिस करते हुए विलियमसन के हेलमेट से जा टकराई। इस बीच हार्दिक खुद को संभाल पाते की वो विलियमसन के रास्ते पर आ गए और दोनों आपस में टकरा गए। इस टक्कर की वजह से विलियमसन के जूते से हार्दिक के बाएं हाथ की उगली पर चोट लग गई और खून बहने लगा।

Pandya

इसके तुरंत बाद विलियमसन ने हार्दिक की तरफ देखा और उनका हाल जानने का प्रयास किया। जिसके बाद हार्दिक ने खुद के सही होने का इशारा किया। दोनों खिलाड़ियों ने खेल भावना दिखाते हुए एक-दूसरे का हालचाल जानना चाहा और इशारा करके खुद के ठीक होने की बात कहीं।


कमेंट करें