खेल

लड़कियों पर कमेंट कर फंसे हार्दिक पांड्या ने मांगी माफी, BCCI ने भेजा नोटिस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1880
| जनवरी 9 , 2019 , 12:23 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या वैसे तो हमेशा अपने खेल को लेकर ही खबरों में रहते हैं लेकिन इस बार वो महिलाओं पर दिए विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हार्दिक पांड्या अपनी टीम के साथी केएल राहुल के साथ नजर आए थे। जिसमें हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसी बातें कीं, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

शो के दौरान हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर कुछ कमेंट्स किए, जिस पर करण जौहर और केएल राहुल हंसते हुए नजर आए। । शो के नियम को ध्यान में रखते हुए होस्ट करण जौहर ने कुछ निजी और साजिशभरे सवाल पूछे। पांड्या ने बिना हिचकिचाए जवाब दिए, लेकिन अपने कई फैंस को निराश कर दिया।

लड़कियों पर इस तरह कमेंट्स करना सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हार्दिक पांड्या को लड़कियों पर किए गए उनके कमेंट्स के लिए काफी ट्रोल किया है। शो के करण जौहर ने दोनों क्रिकेटरों से उनके निजी जिंदगी के बारे में भी बातें कीं। इस दौरान हार्दिक पांड्या ने अपनी महिला मित्रों से नाइट क्लबों में मिलने और "बातचीत" के बारे में बताया।

अब हार्दिक ने मांगी माफी-:

विवादित टिप्पणियों के चलते आलोचनाओं में घिरे ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने माफी मांगी है। पंड्या ने कहा कि इसके जरिए वह न तो किसी को दुख और न ही किसी का अपमान करना चाहते थे। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है, तो वह माफी मांगते है।

इन विवादित कॉमेंट्स को लेकर पंड्या को सोशल मीडिया पर नारी-विरोधी भी कहा गया। पंड्या की इस माफी के बाद सुप्रीम कोर्ट द्वारा BCCI में नियुक्त प्रशासकों की समिति (CoA) ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को कारण बताओ नोटिस भी भेजा है। इस शो में महिलाओं पर की गई टिप्पणियों को लेकर दोनों को 24 घंटों के भीतर जवाब देने को कहा गया है। BCCI ने भी दोनों क्रिकेटरों को इस मुद्दे पर कारण बताओ नोटिस दिया है। 

क्या कहा जानें-:

इस चैट शो में करण जौहर से बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि उन्हें एक ही मेसेज कई लड़कियों को भेजने में कोई दिक्कत नहीं है और वह उनसे उनकी 'उपलब्धता' के बारे में उनसे खुलकर बात करते हैं।

इस शो में पंड्या ने यह बात कबूली थी कि वह कई महिलाओं के साथ रिलेशन में रहे हैं और वह अपने अभिभावकों के साथ भी बहुत ओपन हैं। उन्होंने बताया था कि जब पहली बार उन्होंने वर्जिनिटी तोड़ी थी तो उन्होंने अपने अभिभावकों को बताया था, 'आज मैं कर के आया।'

इसके बाद पंड्या की आलोचनाएं शुरू हो गईं और लोगों ने बीसीसीआई को भी नसीहत दी कि उसे अपने खिलाड़ियों को इस प्रकार के चैट शो पर जाने से रोकना चाहिए। मंगलवार को बीसीसीआई ने पंड्या से 'अभद्दे और शर्मिंदगी' वाले कॉमेंट्स पर जबाव तलब किया था।


कमेंट करें