खेल

जन्मदिन पर धोनी को हार्दिक पांड्या ने दिया ऐसा तोहफा जिसे कभी भुल नहीं पाएंगे माही

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1663
| जुलाई 8 , 2018 , 14:30 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपने किसी न किसी काम की वजह से चर्चा में रहते हैं। इस बार धोनी हार्दिक पांड्या की वजह से चर्चा में आ गए हैं। मामला यह है कि हार्दिक पांड्या ने धोनी के 37 वें जन्मदिन पर एक खास तोहफा दिया है।

जिसमें हार्दिक ने धोनी के बालों को खुद अपने हाथों से काटे है। आपको बता दे हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के ऑलराउंडर हैं और वो अपने रिया लाइफ में भी ऑलराउंडर की भूमिका को बखुबी निभाते हैं।

हार्दिक पंड्या ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिमें वह धोनी के बाल काटते नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने तस्वीर के साथ लिखा, 'विशेष दिन पर विशेष हेयरकट। माही को मेरा बर्थडे गिफ्ट। यह स्टंट एक विशेषज्ञ के द्वारा किया गया है, घर पर इसे दोहराने की कोशिश ना करें।'

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी अपने बालों को लेकर कई बार चर्चा में रहे हैं। करियर के शुरुआती दिनों में उनके बाल काफी लंबे थे। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भी धोनी के बालों की तारीफ की थी। 2011 में वर्ल्ड कप जीतने के बाद धोनी ने बाल मुंडवा लिए थे। इसके बाद भी वह बालों के साथ कई एक्स्पेरिमेंट कर चुके हैं।


कमेंट करें