राजनीति

हार्दिक का बयान, राहुल से नहीं हुई मुलाकात, जब मिलूंगा तो सारे देश को बताऊंगा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1190
| अक्टूबर 24 , 2017 , 16:19 IST

गुजरात में चुनाव निकट आ रहे है। इसी बीच राहुल गांधी और हार्दिक पटेल के बीच सोमवार को अहमदाबाद के एक होटल में गुप्त मुलाकात की खबर सामने आयी है। लेकिन हार्दिक पटेल ने साफ कर दिया है कि वो अब तक कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से नहीं मिले हैं और जब मिलेंगे तो सारे हिंदुस्तान को बताकर मिलेंगे। इस पर उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ''जो लोग मुझे कांग्रेस का एजेंट कहते हैं, वो खुद बीजेपी के एजेंट हैं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि बीजेपी के लोग क्या बोलते हैं।''

उन्होंने आगे कहा कि 'मैं राहुल गांधी से नहीं मिला हूं, लेकिन जब मिलूंगा पूरे हिंदुस्तान को बता के जाऊँगा। उनके अगले गुजरात दौरे पर हम मिलेंगे। भारत माता की जय' . हार्दिक ने लिखा कि अपने ह्रदय पर हाथ रखें और बोले कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया तो फिर पाँच सितारा होटल के CCTV फ़ुटेज लीक कैसे ???

हार्दिक ने कैशबम वाले मुद्दे पर भी निशाना साधते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी मिसकॉल पार्टी को अपना सदस्य बनाने के लिए अब 1करोड़ देना पड़ रहा हैं। इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर भी सख्त हमले किए। बीजेपी को मजबूर पार्टी बताने की कोशिश में हार्दिक पटेल ने कहा, “विश्व की सबसे बडी मिसकॉल पार्टी को अपना सदस्य बनाने के लिए अब 1 करोड रुपये देना पड़ रहा है। ”


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें