राजनीति

हार्दिक पटेल को लगा डबल झटका, दो पाटीदार नेता BJP में हुए शामिल

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
609
| अक्टूबर 22 , 2017 , 09:01 IST

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों के एलान से पहले ही सियासी हलचल तेज हो गई है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कांग्रेस से हाथ मिलाने का बाद डबल झटका लगा है। पाटीदार समाज के दो लीडर्स रेशमा पटेल और वरुण पटेल बीजेपी में शामिल हो गए हैं। शनिवार को रेशमा पटेल और वरुण पटेल ने अहमदाबाद में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की और BJP में शामिल हो गए। बताया जा रहा है ये दोनों हार्दिक के करीबी हैं।

VarunPatel

बीजेपी में शामिल होने के बाद पाटीदार नेताओं ने कहा कि हार्दिक कांग्रेस का एजेंट बन गया है और मौजूदा राज्य सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये आंदोलन का इस्तेमाल करने का प्रयास कर रहा है।

Hardik

रेशमा पटेल ने कहा कि, हमारा आंदोलन ओबीसी कोटा के तहत आरक्षण को लेकर था। ये बीजेपी की जगह कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिये बिल्कुल नहीं था। बीजेपी ने हमेशा समुदाय का समर्थन किया है और हमारी ज्यादातर मांगें मानी हैं। वहीं, कांग्रेस हमेशा से पटेलों का सिर्फ वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल करने का प्रयास करती है। हम इस तरह की दुर्भावनापूर्ण साजिश का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं।

रेशमा पटेल और वरुण पटेल के बीजेपी में शामिल होने पर हार्दिक पटेल ने ट्वीट किया कि "कनखजूराह के पैर टूट जाने के बावजूद भी कनखजुराह दोड़ेगा !! मेरें साथ जनता हैं।जनता का साथ है तब तक लड़ता रहूँगा !!''। इस ट्वीट के माध्यम से हार्दिक ने यह संदेश दिया की कि बीजेपी द्वारा टीम को कमजोर करने की कोशिश के बावजूद बीजेपी के खिलाफ उनकी लड़ाई में जनता उनके साथ है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें