मनोरंजन

हर्षदीप कौर परफॉर्म करेंगी दीपिका-रणवीर की संगीत सेरेमनी में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1399
| नवंबर 13 , 2018 , 11:56 IST

बॉलीवुड में इस समय एक तरफ प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सिंगर के साथ अपनी शादी का ऐलान कर छाई हुई हैं तो वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस समय अपनी शादी को लेकर मीडिया के फ्रंट पेज पर हैं। दोनों ने कुछ समय पहले ही अपनी शादी की घोषणा की थी की वो 14-15 नवंबर को शादी करेंगे। और इस वक्त दोनों अपनी शादी की तैयारीयों में लगे हुए हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Off to a very special place for an even more special occasion ❤️ Arrivederci ????

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic) on

दीपिका और रणवीर 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे हैं। इनकी शादी में गेस्ट के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। कहा जा रहा है कि रणवीर-दीपिका अपने गेस्ट्स को पर्सनली रिसीव कर रहे हैं। गेस्ट्स के लिस्ट में कई कलाकार भी मौजूद हैं जो इनके वेडिंग सेरेमनी और संगीत सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले हैं। इस वक्त जो खबर आ रही है वो यह कि दीपवीर की संगीत सेरेमनी में बॉलिवुड सिंगर हर्षदीप कौर भी पर्फार्म करने वाली हैं और इसके लिए वह मिलान पहुंच चुकी हैं।

इनकी संगीत सेरेमनी कल होनी है और इसी के लिए हर्षदीप वहां पहुंची हैं। हर्षदीप कौर ने कई हिट फिल्म्स के लिए सॉन्ग गाया है। उन्होंने फिल्म 'ये जवानी है दिवानी' का गाना 'कबीरा' गाया था जिसे दर्शकों ने खुब पसंद किया। इस गाने को रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया था। हर्षदीप के साथ म्यूजिशियन बॉबी पाठक, संजय दास और फिरोज खान भी मिलान पहुंच चुके हैं।

गौरतलब हो कि रणवीर-दीपिका 2 दिन पहले ही इटली पहुंचे हैं। दोनों करीब 6 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले महीने 21 तारीख को दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी शादी की घोषणा की है।


कमेंट करें