नेशनल

रेप पर दिए बयान पर खट्टर की सफाई, बोले- मैने सहमति की बात नहीं की, ना हो राजनीति

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1619
| नवंबर 18 , 2018 , 12:45 IST

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रेप की बढ़ती घटनाओं के पर दिए गए बयान पर मचे हंगामें के बीच सफाई दी है। खट्टर ने कहा है कि मैनें सहमति से रेप की बात नहीं की। ये मेरी ओर से नहीं कहा गया है। मैनें रिपोर्ट के आधार पर बात कही है। 

मनोहर लाल खट्टर ने रेप को लेकर कहा है कि बलात्कार पहले भी होते थे और आज भी होते हैं लेकिन चिंता बढ़ी है। उन्होंने कहा है कि सबसे बढ़ी चिंता ये है कि ये घटनाएं जो रेप और छेड़छाड़ की, 80 से 90 प्रतिशत जानकारों के बीच होती है।

एक दूसरे को जानते हैं, काफी समय तक इक्ट्ठा रहते हैं और साथ घूमते हैं लेकिन एक दिन अनबन होती है और उस दिन उठा करके एफआईआर करवा देते हैं कि इसने मेरा रेप किया है।

 

खट्टर के इस बयान पर क्रांग्रेस नेता नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बलात्कार के संदर्भ में 'महिला विरोधी' टिप्पणी की है इसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब मनोहर लाल खट्टर ने रेप को लेकर कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी 2014 में उन्होंने बालात्कार के लिए कपड़ो को जिम्मेदार ठहराया था। अब एक बार फिर वह अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।


कमेंट करें