मनोरंजन

बॉलीवुड में एंट्री करते ही सपना चौधरी विवादों में, 7 करोड़ का लीगल नोटिस जारी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1193
| फरवरी 20 , 2018 , 11:15 IST

बॉलीवुड में कदम रखते ही सपना चौधरी को विवादों ने घेर लिया। दरअसल वे एक ऐसे कानूनी पचड़े में फंस गई हैं, जो उनके लिए बड़ी मुसीबत बन सकता है।लंबे समय से कोशिश कर रही हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने हाल में ही बॉलीवुड की फिल्म वीरे की वेडिंग से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने ‘ताऊ हट जा’ गाने में आइटम सॉन्ग किया है। जिसे सुनिधि चौहान ने गाया है।

हरियाणा के सिंगर विकास कुमार ने फिल्म डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है। इसमें सपना चौधरी का भी नाम है। विकास का दावा है कि 'हट जा ताऊ पाछे नै' उनका गाना है, जो कई साल पहले गाया गया था और इसके कॉपीराइट भी उनके पास हैं। लेकिन, इस गाने की रिलीज के वक्त उनसे कोई इजाजत नहीं ली गई।

विकास कुमार के वकील ने बताया कि गाना चोरी करने के लिए फिल्ममेकर्स को सिंगर विकास कुमार से माफी मांगनी होगी। साथ ही 7 करोड़ रुपये कॉपीराइट क्लेम के तौर पर देने होंगे। सिंगर विकास कुमार ने कहा कि यदि वे ऐसा नहीं करते हैं तो उनपर एक हफ्ते के बाद आपराधिक कार्रवाई की जाएगी। वकील ने मीडिया को बताया कि उन्होंने इस मामले में सेंसर बोर्ड को भी शिकायत की है।

ये भी पढ़ें-ट्विटर की टीम ने अमिताभ बच्चन से की मुलाकात, बिग बी ने कहा – शुक्रिया

विकास कुमार हरियाणवी सिंगर है। वे सोनीपत के गोहाना का रहने वाले हैं। विकास ने 2006 में 'हट जा ताऊ पाछे नै नाचन दे जी भर कै नै' सॉन्ग गाया था। इस गाने से विकास पॉपुलर हुए थे।

गौरतलब है कि फिल्म वीरे की वेडिंग फिल्म का गाना ‘ताऊ हट जा’ वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुआ था। जिस पर सपना चौधरी झूमती नजर आई थीं। इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गाने को रिलीज के बाद अब तक यूट्यूब पर 72 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। सपना बिग बॉस 11 के तुरंत बाद इस गाने में नजर आई हैं। फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म में पुलकित सम्राट, जिमी शेरगिल मुख्य रोल अदा करते नजर आएंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें