नेशनल

हरियाणा: ममता मर्डर केस में पुलिस ने किया खुलासा, साथी कलाकार ने की थी हत्या

| 0
1499
| जनवरी 20 , 2018 , 12:46 IST

हरियाणा की मशहूर सिंगर ममता शर्मा के मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। ममता की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही साथी कलाकार मोहित ने की थी। मोहित ने पुलिस को बताया कि ममता और उसके बीच पैसों को लेकर अनबन रहती थी जिसके चलते ही उसने ममता की हत्या करने का प्लान बनाया था।

रोहतक एसपी पंकज नैन ने बताया कि ममता मोहित को कम पैसों के लिए गाली दिया करती थी। इसी अनबन के चलते मोहित ने ममता को मारने का प्लान बनाया। 13 तारीख को ममता ने मोहित को फोन कर बताया कि प्रोग्राम में जाना है गाड़ी चाहिए। 14 तारीख को मोहित संदीप को साथ लेकर गया अौर उसे कलानौर उतारकर ममता को अकेले ही ले गया।

Capture

गाड़ी में ममता अौर मोहित के बीच हाथापाई हुई अौर मोहित ने गाड़ी में पहले से रखे चाकू से ममता पर कई वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद मोहित शव को गाड़ी में रखकर वापस आया अौर संदीप को सारी बात बताई। दोनों ने ममता के शव को खेतों में फेंक दिया अौर गाड़ी पर लगे खून के धब्बों को साफ किया।

Feeee

रोहतक एसपी पंकज नैन ने बताया कि मोहित ने इसके बाद ममता के घर जाकर दूसरी कहानी सुनाई अौर परिवार के साथ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने मामले पर गहनता से जांच करते हुए मोहित को पूछताछ के लिए हिरासत पर लिया अौर सारा मामला सामने आ गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

साथ ही पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद कर ली है। पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी अौर हथियार की बरामदगी करेगी। वहीं पंकज नैन ने ममता के साथ रेप की घटना पर कहा कि उन्होंने जांच करवाई है इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है।
12_07_494240567arresta-ll


author

कमेंट करें