खेल

पत्नी हसीन जहां ने शमी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए कई गंभीर आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1849
| मार्च 9 , 2018 , 18:10 IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने क्रिकेटर पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और बेवफाई करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। हसीन जहां ने यह शिकायत कोलकाता के लाल बाजार थाने में दर्ज कराई है।

हसीन ने कोलकाता के संयुक्त पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी को लिखित शिकायत दी जिसे उन्होंने प्राथमिकी के समकक्ष बताया। त्रिपाठी ने संवाददाताओं से कहा कि हमें क्रिकेटर की पत्नी से शिकायत मिली है जहां उन्होंने अपने पति पर शारीरिक और मानसिक उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। हमने अभी फैसला नहीं किया है कि किस धारा में मामला शुरू किया जा सकता है।

त्रिपाठी से मिलने के बाद हसीन जहां ने कहा कि उन्होंने अपनी आपबीती पुलिस को बताई है और अधिकारी ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

L

हसीन जहां ने शमी पर लगाया मैच फिक्सिंग का आरोप:

गुरुवार को हसीन ने नए आरोप लगाते हुए कहा कि शमी ने उन्हें तो क्या देश को भी धोखा दे सकते हैं, उन्होंने दुबई में एक लड़की से रुपए लिए थे। इसके साथ ही हसीन ने शमी पर पाकिस्तानी लड़की के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग करने के आरोप भी लगाए हैं। कथित पाकिस्तानी लड़की का नाम अभी सामने नही आया है। मामले पर पुलिस ने कहा है कि वह मामले की जांच कर रही है।

 


कमेंट करें