मनोरंजन

Movie Review: लव, सेक्‍स, धोखा और नफरत की कहानी है हेट स्टोरी 4

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
5352
| मार्च 9 , 2018 , 15:40 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की फिल्म 'हेट स्टोरी 4' शुक्रवार को थिएटर पर रिलीज हो गई है। निर्देशक विशाल पांड्या की हेट स्टोरी सीरिज की चौथी फिल्म है। वैसे तो फिल्म का ट्रेलर ही फिल्म की कहानी बयां करता है, लेकिन जैसा दिखाई दे रहा है वैसा कुछ नहीं है। फिल्म में उर्वशी और करण वाही के बीच लव सीन्स दिखाए गए हैं। इन सीन्स ने फिल्म को एक एडल्ट फिल्म बना दिया है।

कहानी-

यह कहानी दो भाइयों राजवीर खुराना (करण वाही), आर्यन खुराना (विवान भतेना) और उनके बीच आई लड़की ताशा (उर्वशी रौतेला) की है। आर्यन एक बिजनेसमैन है और राजवीर प्रोफेशनल फोटोग्राफर है। आखिर ताशा किन कारणों से इन दोनों भाइयों के बीच आती है, कहानी में कितने ट्विस्ट टर्न्स आते हैं और इस बार इन सभी घटनाओं के पीछे की असल वजह क्या होती है, साथ ही रिश्मा (ईहाना ढिल्लन) और विक्रम खुराना (गुलशन ग्रोवर) की क्या भूमिका होती है, ये सब पता करने के लिए आपको थियेटर जाकर फिल्म देखनी पड़ेगी।

डायरेक्शन-

फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है। फिल्म में जबरदस्त डायलॉग्स हैं। फिल्म को ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया गया है। फिल्म में रोमांच, सेक्स और बदले की भावना को दिखाया गया है।

एक्टिंग-

फिल्म की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कुछ फिल्मों में काम किया है, लेकिन वे अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई है। हालांकि, फिल्म हेट स्टोरी 4 में उन्होंने अच्छा काम किया है। वहीं अन्य एक्टर्स करन वाही, विवान भटेना का काम भी ठीक है।

कमजोर कड़ियां-

फिल्म की कमजोर कड़ी कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं जो वास्तविकता से परे नजर आते हैं। थोड़ा कम ड्रामा, फिल्म को और मजबूत बना सकता था, साथ ही फिल्म की रफ्तार धीमी है, गाने इसे और भी कमजोर बनाते हैं। वैसे तो ये एक एडल्ट फिल्म है जहां जिस्म की नुमाइश तो जरूर दिखती है, लेकिन सटीक स्क्रीनप्ले इसे और भी ज्यादा दिलचस्प बना सकता था।

म्यूजिक-

फिल्म का म्यूजिक अच्छा है। 2005 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने का गाना 'आशिक बनाया आपने...' फिल्म रिलीज से पहले ही हिट हो गया था।

देखें या नहीं-

यदि आप उर्वशी रौतेला के फैन्स हैं और आप लव, ड्रामा, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म देखना चाहते हैं तो ही फिल्म देखने जाए।


कमेंट करें