मनोरंजन

सनी देओल पर पहली बार हेमा मालिनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा जब भी जरूरत होती है...

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2536
| अक्टूबर 17 , 2017 , 13:59 IST

सोमवार को मुंबई में हेमा मालिनी के 69वें जन्‍मदिन पर उनकी बायोग्राफी 'बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल' लॉन्‍च की गई। इस मौके पर अपने हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल और अपने रिश्‍तों के बारे में भी खुलकर बात की।

हेमा ने कहा, 'जब किताब का नाम 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' है तो किताब में उन दोनों का जिक्र होना ही था। लोग सोचते हैं कि हमारे बीच कैसा रिश्‍ता है। तो मैं बता दूं जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं। जब वो हादसा (हेमा मालिनी का 2015 में हुआ कार एक्सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे। वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं। जिस तरह से वो ध्‍यान रखते हैं, उससे साफ है कि हमारा रिश्‍ता कैसा है।'

Hema-sunny 

बता दें कि धर्मेंद्र ने अपनी कोस्‍टार हेमा मालिनी से 1979 में शादी की थी। वहीं फिल्‍मों में आने से पहले धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी कर ली थी। प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के 4 बच्चे हैं, जिनमें सनी देओल, बॉबी देओल बेटी विजेता और अजीता हैं। वहीं फिल्‍मों में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया था और उन्‍होंने हेमा मालिनी से शादी की थी। हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं।

बता दें कि सोमवार को हेमा मालिनी की जीवनी को लॉन्‍च करने एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची थीं. यह किताब स्टारडस्ट के पूर्व संपादक और निर्माता राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखी गई है. 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' को लॉन्‍च करने के लिए के 16 अक्टूबर यानी हेमा मालिनी का जन्‍मदिन का दिन चुना गया क्‍योंकि इस दिन भारतीय सिनेमा में हेमा मालिनी के 50 साल भी पूरे हुए.


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें