वीडियो

हीरो ने लॉन्च की नई Passion PRO और Passion XPRo, जानें दोनों की कीमत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
3772
| मार्च 14 , 2018 , 16:34 IST

हीरो मोटोकॉर्प ने सुपर स्प्लेंडर के नए मॉडल को लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद ही दो नई बाइक्स, पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो को लॉन्च किया है। पैशन प्रो की नई दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 53,189 रुपए है तो वहीं पैशन एक्सप्रो की कीमत 54,189 रुपए है।

इन दोनों ही बाइक्स में कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। दोनों बाइक्स में 110 सीसी का इंजन है जो कि 7,500 आरपीएम पर 7.0 बीएचपी का पावर और 5,500 आरपीएम पर 9.0 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। पुराने मॉडल्स के मुकाबले यह 12 पर्सेंट अधिक है। 

हीरो पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो में रिवाइज्ड स्टाइलिंग, नई कलर स्कीम्स और ग्राफिक्स हैं। यह बाइक पांच मैटेलिक शेड्स में अवेलेबल होगी। पैशन प्रो में स्पॉर्टी अपील है और इसमें शार्प लुकिंग फ्यूल टैंक है। स्पॉर्टी रियर काउल, ड्यूल टोन मिरर्स, एलईडी टेल लैम्प, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर आदि इसके कुछ फीचर्स हैं। बाइकस में ग्रहाकों को लुभाने के लिए अंडरसीट यूएसबी चार्जिंग सॉकेट दिया गया है, जो मोबाइल चार्जिंग के काम आएगा।  

दोनों ही बाइक्स में डिजिटल ऐनलॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल है। i3S सिस्टम से लैस हीरो पैशन प्रो में नया फ्यूल टैंक और सिग्नेचर रियर टेललाइट है। पैशन प्रो को डिस्क और ड्रम, दोनों ब्रेकिंग आप्शंस के साथ उतारा गया है। वहीं दूसरी तरफ पैशन एक्सप्रो में स्टाइल, तकनीक और परफॉर्मेंस का खास ख्याल रखा गया है। इसमें भी ज्यादातर फीचर्स पैशन प्रो जैसे ही हैं। 

Hero-Passion-X-Pro

घरेलू बाजार में 50 पर्सेंट से भी ज्यादा मार्केट शेयर वाली हीरो टू वीलर मार्केट में अपने दबदबे को बनाए रखना चाहती है इसीलिए दो नई बाइक्स को लॉन्च किया है। 


कमेंट करें