राजनीति

हिमाचल कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, मंत्री अनिल शर्मा BJP में हुए शामिल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
643
| अक्टूबर 15 , 2017 , 12:08 IST

हिमाचल प्रदेश में चुनाव नजदीक हैं और ऐसे समय पर कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए वीरभद्र सिंह के नेतृत्व वाली सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गए हैं। अनिल शर्मा पूर्व दूरसंचार मंत्री सुखराम के बेटे हैं। अनिल शर्मा अब बीजेपी में शामिल हो गए हैं। 

इसके साथ ही अब मंडी से कांग्रेस के लिए बुरी खबर आई है। प्रदेश के सीएम वीरभद्र सिंह की धर्मपत्नी प्रतिभा सिंह की भाभी के बीजेपी में शामिल हो गई  है। 

अनिल शर्मा ने बताया, चुनाव में कांग्रेस द्वारा जानबूझकर नजरअंदाज किए जाने के चलते मैंने पार्टी और सरकार दोनों से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने कहा कि सबसे पहले हमें मंडी में हुई राहुल गांधी की रैली के दौरान नजरअंदाज किया गया और फिर हाल ही में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने चुनाव समितियों के गठन की घोषणा के दौरान भी हमें नजरंदाज किया।

बता दें कि, अनिल शर्मा 2013 में कैबिनेट का हिस्सा बने थे और उन्हें ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज और पशुपालन विभाग का प्रभार सौंपा गया था। वह 1993 से लेकर 1997 तक राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी अनिल शर्मा के बेटे आयुष से हुई है। 

कांग्रेस शासित हिमाचल प्रदेश की 68 सदस्यीय विधानसभा के लिए 9 नवंबर को चुनाव होंगे। चुनाव परिणाम 18 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। 


कमेंट करें