राजनीति

हिमाचल में BJP के स्टार प्रचारकों का ऐलान: चुनावी मैदान में गरजेंगे पीएम, योगी और शाह

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1011
| अक्टूबर 28 , 2017 , 10:44 IST

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बीजेपी अपनी पूरी ताकत झौंकने के लिए तैयार है। बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं के राज्य में चुनाव प्रचार के शेड्यूल का एलान कर दिया है। पीएम नरेंद्र मोदी 2 नवंबर को चुनावी रैली करेंगे। दो नवंबर को पीएम मोदी, कांगड़ा के रेहन फतेपुर में 10 बजे रैली को संबोधित करेंगे और इसी दिन नाहन धौलाकुआं ज़िला सिरमौर में 2 बजे रैली को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 4 और 5 नवंबर को भी रैलियां करेंगे लेकिन अभी तक इसकी रैली कहां होगी इसको लेकर स्थान और समय तय नहीं किया गया है।

Modi

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 5 दिन के हिमाचल के दौरे पर रहेंगे। शाह 30 अक्तूबर को बनीखेत में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में जनसभा करेंगे।

वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 और 30 अक्टूबर को 6 रैलियां करेंगे। सीएम योगी 29 नवंबर को नाहन से प्रचार शुरू करेंगे और सोलन के अर्की में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह नालागढ़ हरोली में भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके अलावा दूसरे बीजेपी के अन्य नेताओं का कार्यक्रम भी तय कर दिया गया है।

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी स्मृति ईरानी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी, ऊमा भारती, केंद्रीय मंत्री जनरल (रि.) वीके सिंह, त्रिवेंद्र सिंह रावत भी दो-दो दिन के हिमाचल दौरे पर रहेंगे और वोट मांगेंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें