मनोरंजन

Photos: हिमेश रेशमिया ने अपनी गर्लफ्रेंड संग गुपचुप रचाई शादी, 10 साल से कर रहे थे डेट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1375
| मई 12 , 2018 , 12:07 IST

सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद अब सिंगर-एक्टर हिमेश रेशमिया ने भी सात फेरे ले लिए हैं। उन्होंने अपने लोखंडवाला अपार्टमेंट की छत पर सात टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी कर ली। हिमेश और सोनिया बीते दस साल से रिलेशन में थे।

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश रेशमिया ने एक सादे समारोह में घर पर कुछ खास लोगों के साथ गुजराती अंदाज में शादी की। पिछले साल से ही हिमेश रेशमिया के सोनिया के साथ शादी की खबरें चल रही थीं। ये हिमेश की दूसरी शादी है। इससे पहले साल 1995 में उनकी कोमल से शादी हुई थी। इस शादी के 22 साल बाद साल 2017 में हिमेश ने पत्नी कोमल से तलाक ले लिया। हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है। उसका नाम है स्वयं।

हिमेश रेशमिया की शादी को देखते हुए कह सकते हैं कि बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का मौसम है क्योंकि एक दिन पहले नेहा धूपिया ने शादी रचाई थी और उससे दो दिन पहले ही सोनम कपूर विवाह बंधन में बंधी थीं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक हिमेश और सोनिया की नजदीकियां ही उनकी पत्नी से पहली शादी खत्म होने का कारण बनी थी। गौरतलब है कि, सोनिया कपूर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। वह 'कैसा ये प्यार है', 'जुगली चली जलंधर', 'येस बॉस', 'रिमिक्स' जैसे कई हिट टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार हिमेश और सोनिया एक दूसरे को पिछले 10 साल से डेट कर रहे हैं।


कमेंट करें