मनोरंजन

ये एक्ट्रेस हिना खान को मारना चाहती है थप्पड़, जानिए वजह

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1177
| अक्टूबर 31 , 2017 , 12:46 IST

कलर्स के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो बिग बॉस में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा होता है जिसे लेकर विवाद खड़ा हो ही जाता है। पिछले दिनों बिग बॉस के घर के अंदर हिना खान ने साउथ फिल्म की एक्टेसेस को लेकर विवादित बयान दे दिया था। एक घर सदस्य के साथ-साथ बैठ कर बातचीत करने के दौरान हिना ने कहा था कि साउथ की एक्ट्रेसेस मोटी होती हैं। साउथ की एक्ट्रेसेस पर किए गए इस कॉमेंट से साउथ में काम कर चुकी हंसिका मोटवानी हिना पर अपना गुस्सा जाहिर कर चुकी हैं। इसके बाद अब एक और एक्ट्रेस ने हिना के इस स्टेटमेंट पर नाराजगी जाहिर की है।

Hina-kriti

इस विवाद में फंसने के बाद से अब हिना को कई बड़ी एक्ट्रेसेज ने करारा जब भी दिया है लेकिन एक हीरोइन ऐसी भी हैं जो इस मुद्दे पर हिना को जोरदार थप्पड़ लगाना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में फिल्म शादी में जरूर आना में राजुकमार राव के साथ रोमांस कर रही एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने हिना के इस बयान पर कहा है कि मैं भी साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हूं और वेट बढ़ाना और घटाना फिल्म में रोल की डिमांड पर निर्भर करता है। इस बात का इतना बड़ा मुद्दा क्यों बनाना?

Kriti-Kharbanda-Cute-Wallpaper

कीर्ति ने आगे कहा, मैं हिना खान की बहुत इज्जत करती हूं वो टीवी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा हैं, लेकिन मुझे उनके इस बयान पर बहुत गुस्सा आया है। इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए कीर्ति ने कहा कि साउथ की ज्यादातर एक्ट्रेस बबली लुक की हैं इसका ये मतलब नहीं कि वो मोटी या भद्दी हैं। रोल के हिसाब से तो मेल एक्टर्स को भी कई बार वेट बढ़ाना पड़ता है तो क्या आप इस बात का मजाक उड़ाएंगे। अगर हिना से फिल्म के लिए वेट बढ़ाने की बात कही गई होगी तो ये उनके रोल की डिमांड रही होगी। कीर्ति को बात करते-करते इतना गुस्सा आया कि वो बोलीं क्या मोटापा, मोटापा लगा रखा ज्यादा बोलेगी तो उधर ही दो थप्पड़ खाएगी।

दरअसल, बिग बॉस हाउस में हिना कुछ घरवालों से साउथ की एक्ट्रेसेस के बारे में चर्चा कर रही थीं। हिना ने कहा था कि साउथ इंडियन फिल्म्स के लिए फिट हिरोइंस की जरुरत नहीं होती, बल्कि वहां के फिल्म मेकर्स को थुलथुली लड़कियां ही पसंद आती हैं। हिना के मुताबिक उन्हें साउथ की दो बड़ी फिल्मों के ऑफर हुए लेकिन उन्हें ये शर्त कतई मंजूर नहीं थी कि फिल्म के लिए वो वजन बढ़ाएं इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिए।

यहां देखें हिना खान ने बिग बॉस में क्या बोला था


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें