नेशनल

अमृतसर: हिंदू नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, 2 हफ्ते के भीतर दूसरी हत्या (वीडियो)

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
789
| अक्टूबर 31 , 2017 , 13:19 IST

अमृतसर में सोमवार को दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में अज्ञात हथियारबंद हमलावरों ने एक हिंदू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। पंजाब में हाल के दिनों में हिंदू नेता की हत्या का यह दूसरा मामला है। दो सप्ताह के भीतर हिंदू नेता की हत्या की दूसरी घटना से पंजाब में दहशत का माहौल है।
मिली जानकारी के मुताबिक बटाला रोड स्थित वेरका चौक के पास हमलावरों ने हिंदू संघर्ष समिति के अध्यक्ष विपिन शर्मा पर दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। शर्मा उस वक्त एक शादी समारोह से लौट रहे थे। आसपास के दुकानदारों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हिंदू नेता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर जांच शुरू कर दी है। अमृतसर के पुलिस आयुक्त एसएस श्रीवास्तव ने बताया कि अभी इस हत्याकांड को हिंदूवादी घटनाक्रम के साथ नहीं जोड़ा जा रहा है। पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज से कई अहम जानकारियां मिली हैं। हमलावरों के बारे में आसपास के जिलों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है।

गोसांई हत्याकांड में अब तक कोई सुराग नहीं

17 अक्तूबर को लुधियाना में आरएसएस नेता रवींद्र गोसाई की भी दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड के मामले में भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।


कमेंट करें