मनोरंजन

बिग बॉस के बाद फिर दिखी हितेन-अर्शी की केमिस्ट्री, 'मेरे रश्के कमर' पर किया मजेदार डांस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1806
| जुलाई 5 , 2018 , 13:14 IST

अर्शी खान और हितेन तेजवानी के बीच की केमिस्ट्री बिग बॉस 11 के दौरान चर्चा का विषय बनी रही। अर्शी हमेशा ही हितेन को छेडती हुई नज़र आती और हितेन उनसे अपना पीछा छुड़ाते हुए दिखाई देते। शो ख़त्म होने बाद दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स ने खूब मिस किया लेकिन दोनों कभी साथ नज़र नहीं नज़र आए।

हाल ही में अर्शी खान और हितेन तेजवानी जीटीवी के पॉपुुलर शो जज्बात में साथ नजर आए। शूटिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्शी हितेन के साथ हिट सॉन्ग ''मेरे रश्के कमर'' पर डांस करती नजर आ रही हैं।

ये वीडियो उन फैंस के लिए ट्रीट है जो बिग बॉस खत्म होने के बाद से इनकी केमिस्ट्री को मिस कर रहे थे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। अर्शी खान ने अपने शानदार डांस मूव्स से शो में चार चांद लगा दिए। अर्शी जहां मस्त होकर डांस करने लगीं वहीं हितेन डांस करने से बचते नजर आए। दोनों ने ''मैं तेरी दुश्मन'' सॉन्ग पर भी डांस किया।

बिग बॉस सीजन-11 में हितेन और अर्शी का शरारत से भरा रिश्ता चर्चा में रहा था। अर्शी अक्सर हितेन के साथ फ्लर्ट करती नजर आती थीं। वहीं शर्मीले स्वभाव के हितेन अक्सर उनसे दूर भागने की कोशिश किया करते थे। दर्शकों को हितेन-अर्शी की जोड़ी ने खूब एंटरटेन किया था। यहां तक कि सलमान खान भी दोनों को छेड़ने से बाज नहीं आते थे।

अर्शी पहले भी शो का हिस्सा बन चुकी हैं। वे राखी सावंत के साथ एक एपिसोड में गेस्ट बनकर आई थीं। दोबारा से अर्शी-हितेन का री-यूनियन देखना फैंस के लिए काफी मजेदार रहेगा लेकिन खास बात ये है कि बिग बॉस के 5 महीने बाद भी दोनों की केमिस्ट्री में जरा भी बदलाव नहीं आया है। अर्शी अब भी हितेन के साथ फ्लर्ट करती हैं और हितेन पहले की ही तरह शरमाते हैं।


कमेंट करें