राजनीति

होली खेलने के लिए मशहूर हैं लालू, कार्यकर्ताओं के साथ इस तरह मनाते थे होली

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1001
| मार्च 2 , 2018 , 18:30 IST

अलग अंदाज में होली खेलने के लिए मशहूर लालू यादव जेल में है और इस बार वह कुर्ताफाड़ होली नहीं खेल पाएगे। लेकिन पुरानी तस्वीरों में आप लालू को होली खेलते हुए देख सकते हैं। बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव की कुर्ताफाड़ होली को लोग आज भी याद करते हैं। लालू आवास पर होली की धूम मची रहती थी। लालू खुद ढोल मंजीरा लेकर गाने बैठ जाते थे।

Lalu4(1)

लालू भी अपनी उस होली को याद करते हैं, तभी तो उन्होंने चारा घोटाला मामले की सुनवाई में जज से कहा था- हुजूर, होली नजदीक है, फैसला जल्द कर दीजिए ना....लेकिन अफसोस की इस बार लालू की होली रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा जेल में ही मनेगी।

01_03_2018-lalu7

लालू इस बार जेल में ये मौका चूक गए लेकिन उनकी पुरानी तस्वीरों को तो देखा ही जा सकता है। होली खेलने में लालू का कोई तोड़ नहीं था वो इतने उत्साह से होली खेलते कि ना चाहते हुए भी लोग उनके साथ होली खेलने लगते। कुछ पुरानी तस्वीरें अभी भी लोग देखकर उनके उत्साह को याद करते हैं। 

Lalu5

लालू की  'कुर्ता फाड़ होली' की सबसे मजेदार बात ये थी कि इस होली में गोबर, कीचड़ से सने लोग तरह-तरह के रंगों से सराबोर रहते थे, लालू कुर्ता फाड़कर होली खेलते थे और सामने खड़ी राबड़ी उनके ऊपर रंग डालती रहती थीं, वो भी कार्यकर्ताओं के साथ जमकर होली खेलती थीं।

Capture


कमेंट करें