मनोरंजन

Video: अहमदाबाद के ट्रैफिक में फंसे हॉलीवुड सुपरस्टार Thor

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1610
| नवंबर 6 , 2018 , 17:50 IST

हॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर और सुपरहीरो थॉर का किरदार निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ के इस किरदार को दर्शकों ने खुब पसंद किया था। उनके इस किरदार को लगभग हर देश में पसंद किया गया, वहीं अभिनेता इन दिनों भारत के अहमदाबद में शूटिंग कर रहे हैं। और इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देख कर वो हैरान रह गए।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Beyond thankful for the kindness and generosity that the people of India have extended to us while making our little film here ????????????????@thesamhargrave #netflix

A post shared by Chris Hemsworth (@chrishemsworth) on

दरअसल, क्रिस हेम्सवर्थ भारत में ट्रैफिक के हालात को देखकर दंग रह गए। आपनी कार के सामने ट्रैफिक जाम के दौरान कारों, ऑटो रिक्शा और बाइकों की कतारें देखकर वे सकते में आ गए। क्रिस ने इस खूबसूरत अव्यव्स्था का नाम दिया है।

फिल्म थॉर में थॉर की भूमिका निभा कर मशहूर हुए क्रिस हेम्सवर्थ Netflix की फिल्म 'ढाका' की शूटिंग के सिलसिले में भारत में हैं। उन्होंने रविवार रात एक नई इंस्ट्राग्राम स्टोरी साझा की, जिसमें वह अपनी कार की पिछली सीट से बाहर के दृश्य को कैमरे में कैद करने के लिए कैमरा पैन करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, "खूबसूरत अव्यवस्था"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#thor #avengers hero #chrishemsworth enjoying his time in India. He is currently in #ahmedabad for #dhaka shoot

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक अन्य वीडियो शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है कि, 'ट्रैफिक बढ़ रहा है, यह एक अच्छी व्यवस्था है, यहां हम चौराहे पर हैं और कोई भी आगे नहीं बढ़ रहा, सिवाय हमारी कार के, जो रोड के गलत साइड की ओर जा रही है, यह क्या हो रहा है?।

टैग्स: Hollywood|Chris hemsworth

author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें