मनोरंजन

हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, 'दिल चोरी साड्डा हो गया' गाने ने मचाई धूम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1159
| दिसंबर 26 , 2017 , 20:39 IST

लंबी बीमारी के बाद Yo Yo Honey Singh ने एक बार फिर वापसी कर ली है। फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में हनी सिंह के गाने 'दिल चोरी साड्डा हो गया' रिलीज हो गया है। हंस राज हंस के गाए इस गाने को हनी सिंह ने फ्यूजन में रीमेक किया है। इसके अलावा इसमें भांगड़ा का तड़का लगाया है।

बॉलीवुड में वापसी पर हनी सिंह बहुत खुश है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- मैं रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आकर बहुत खुश हूं। उन्होंने फैंस को शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उनकी वजह से ही वो बीमारी से उबर पाए हैं। फैंस के लिए उन्होंने कहा- अपने फैंस के लिए नए गाने लाकर मैं खुश हूं। मैं उन्हें अपना प्यार देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने मेरे गाने के लिए बहुत इंतजार किया।

कुछ दिनों पहले हनी सिंह ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने बताया था कि वो गंगा के किनारे गाना लिख रहे हैं। लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि ड्रग ओवरडोज के कारण वह रिहैब में हैं, लेकिन हनी सिंह ने इंटरव्यू में इन बातों का खंडन किया था।
उन्होंने बताया था- 18 महीने मेरी जिंदगी के सबसे खराब दिन थे।

Maxresdefault

मैं किसी से भी बात करने की हालत में नहीं था। अफवाह थी कि मैं रिहैब में हूं, लेकिन पूरे समय मैं अपने नोएडा वाले घर में था। मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था। मैंने चार डॉक्टर बदले, मुझ पर दवाइयों का असर नहीं हो रहा था और अजीब हरकतें मेरे साथ हो रही थीं। मैं मानता हूं कि मेरे एल्कोहलिक होने की वजह से मेरी बीमारी और बिगड़ गई थी।

तीन मीनट के इस गाने की शुरुआत हनी सिंह के सिग्नेचर ट्यून 'यो यो हनी सिंह' से होती है। इस गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही हनी सिंह ने दिया है। इसके अलावा गाने में संस्कारी बाबू आलोक नाथ भी नजर आ रहे हैं। दिल चोरी साड्डा हो गया गाने को सबसे पहले पंजाबी सिंगर हंस राज हंस ने गाया था।

इस गाने के बारे में हनी सिंह ने कहा, अपने फैन्स के सामने नया गीत पेश करते हुए मैं बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा हंस राज हंस जी के काम की सराहना की है और उनके गीत को हिंदी लिरिक्स के साथ एक भांगड़ा का रूप देना काफी मजेदार रहा।


कमेंट करें