मनोरंजन

हॉलीवुड हॉरर फिल्म The Nun की धमाकेदार ओपनिंग पर पीछे छूटी कई बॉलीवुड फिल्में

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2618
| सितंबर 10 , 2018 , 19:55 IST

बीते सप्ताह 7 सितंबर को हॉरर फिल्म The Nun रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। गौरतलब है कि 7 सितंबर को सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म लव रात्रि और जेपी दत्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म पलटन भी रिलीज हुई थी। लेकिन हॉलीवुड फिल्म द नन के आगे पलटन और लैला मजनू फ्लॉप साबित हुई।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक हॉलीवुड फिल्म द नन ने रविवार को 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इससे पहले शुक्रवार को नन ने 8 करोड़, शनिवार को 10.20 करोड़ का बिजनेस किया है। पहले वीकेंड में फिल्म का कुल कलेक्शन 28.50 करोड़ रुपए रहा है।

द नन के कलेक्शन ने साबित कर दिया कि हॉलीवुड के लिए भारत एक उभरता हुआ मार्केट है। इससे पहले अप्रैल में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने 250 करोड़ का बिजनेस किया था। द नन हॉलीवुड की हॉरर सीरीज कंज्यूरिंग का ही पार्ट है।

वहीं इससे पहले बॉलीवुड की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाए हुए है। स्त्री की कमाई 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. दूसरे हफ्ते तक ये फिल्म 82.29 करोड़ रुपये बंटोर चुकी है।

उम्मीद है कि ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

यहां देखिए The Nun का ट्रेलर 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें