मनोरंजन

करीबी दोस्त का दावा, दोबारा शादी कर सकते हैं ऋतिक- सुजैन!

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1371
| जनवरी 17 , 2018 , 17:07 IST

बॉलीवुड के 'ग्रीक गॉड' ऋतिक रोशन का उनकी पत्नी सुजैन खान से लगभग 3 साल पहले तलाक हुआ था। तलाक के बावजूद दोनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालर डिनर डेट, हॉलीडे, और फैमिली फंक्शन में नजर आ ही जाते हैं। ऋतिक रोशन और सुजैन खान फिर से सुर्खियों में है। सुनने में आया हैं कि दोनों फिर से शादी कर सकते हैं।

ऋतिक रोशन के एक करीबी दोस्त ने अंग्रेजी डेली 'डेक्कन क्रॉनिकल' को दिए इंटरव्यू में बताया कि ऋतिक और सुजैन एक बार फिर शादी कर सकते हैं। दोनों एक दूसरे की कमजोरियों को अब अच्छी तरह से जानते हैं और एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं।”

हालांकि इस खबर को लेकर दोनों में से किसी परिवार ने पुष्टि नहीं की है लेकिन इसको लेकर मीडिया में खबर जोरों पर है।

10 जनवरी को ऋतिक ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके को और यादगार बनाने का कोई मौका न छोड़ते हुए सुजैन ने प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर एक्स हसबैंड ऋतिक को अपनी जिंदगी का सनशाइन बता दिया। यहां ये बात भी नहीं भूलनी चाहिए कि जब कंगना ने ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे तो सुजैन ही सबसे पहले उनके साथ खड़ी नजर आईं थीं।

बता दें कि, साल 2013 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने अपनी 14 साल लंबी शादी तोड़ने का फैसला लिया। ऋतिक रोशन ने तलाक से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि, “हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं जहां हमारा एक दूसरे से अलग हो जाना ही बेहतर है। झूठे रिश्ते से बेहतर है कि हम दोस्त बन कर रहें।” बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक ऋतिक और सुजैन की जोड़ी को फैंस काफी पंसद करते है। दोनों की साथ में फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें