मनोरंजन

ऋतिक को मिला स्पेशल गिफ्ट, राकेश रोशन 2020 क्रिसमस पर रिलीज करेंगे कृष 4

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
201
| जनवरी 10 , 2018 , 19:26 IST

ऋतिक रोशन आज अपना 44 वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक को उनके फैन्स काफी बधाइयाँ मिल रही हैं लेकिन सबसे बेस्ट तोहफा उन्हें उनके पिता राकेश रोशन ने ही दिया है। कृष के चौथे भाग की घोषणा कर।
जी हां, राकेश रोशन ने ट्विटर के माध्यम से बड़ी घोषणा की है कि कृष की अगली कड़ी यानी कृष 4 साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

राकेश रोशन ने ट्विट कर दी जानकारी

राकेश रोशन ने ट्विटर पर लिखा है कि इससे बेस्ट दिन और क्या होगा कि हम एक बड़ी घोषणा कर रहे हैं कि ऋतिक रोशन की फिल्म कृष, जिस सीरीज़ पहली तीन फिल्में कामयाब रही है, अब उसका अगला भाग 2020 में रिलीज होगा। जाहिर है अभी रितिक उससे पहले कई फिल्में कर रहे हैं, जिनमें सबसे प्रमुख फिल्मों में से एक सुपर 30 है।

सुपर 30 आनंद कुमार पर भी बना रहे हैं फिल्म

सुपर 30 कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार पर बन रही इस फिल्म के लिए रितिक की तैयारियां जोरों पर हैं। शायद यही वजह है कि अभी वह अपनी होम प्रोडक्शन की फिल्म के लिए वक्त ले रहे हैं। बता दें कि रितिक के फैन्स ने उनके जन्मदिन के मौके पर एक शानदार वीडयो भी जारी किया है, जो आज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

कृष का तीसरा भाग 2013 में आया था जिसमें रितिक के साथ कंगना रनौत भी थीं और उसके बाद से इन दोनों के बीच प्यार से तकरार तक क्या क्या हो चुका है ये बताने की जरुरत नहीं। 

देखिये कृष 3 का ट्रेलर


कमेंट करें